बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बने पैरेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बने पैरेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

November 12, 2022 Off By NN Express

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पैरेंट्स बन गए हैं। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। काफी समय से दोनों इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली दोनों लाइफ की इस नई जर्नी को साथ में एंजॉय करने वाले हैं। बता दें कि अगस्त में बिपाशा और करण ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने एक्ट्रेस की बेबी बंप की फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वैसे उससे पहले से बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खूब खबरें आ रही थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने तब कुछ नहीं कहा। वह कई इवेंट्स और पार्टीज में नहीं जाती थीं।

प्रेग्नेंसी का शेयर किया था एक्सपीरियंस

बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया था कि उनकी फिजिकली एक्टिव प्रेग्नेंसी नहीं रही है और उनका रुटीन भी काफी बदल गया था। लेकिन करण इस दौरान काफी सपोर्टिव रहे। करण उन्हें कुछ भी नहीं करने देते थे क्योंकि वह जानते थे कि बिपाशा अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं प्रेग्नेंसी के दौरान। वह उनके मूड स्विंग्स भी अच्छे से हैंडल करते थे और ज्यादा से ज्यादा समय बिपाशा के साथ बिताते थे।

बिपाशा ने कहा था कि करण जितने परफेक्ट पति हैं, वह जानती हैं कि आगे वह पिता भी बहुत अच्छे होंगे।

बिपाशा का स्पेशल बेबी शावर

करण ने बिपाशा के लिए स्पेशल बेबी शावर भी रखा था। इसमें कई सेलेब्स और परिवार वाले शामिल हुए थे। बेबी शावर की फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं। इसके अलावा एक ट्रेडिशनल गोद भराई भी हुई थी जिसे दोनों ने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट की।