केरल में दिया लूट को अंजाम, आगरा में हुई गिरफ्तारी, ऐसे पकड़ा गया शातिर लुटेरा

केरल में दिया लूट को अंजाम, आगरा में हुई गिरफ्तारी, ऐसे पकड़ा गया शातिर लुटेरा

November 12, 2022 Off By NN Express

कहते है अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो, लेकिन वो अपने पीछे जुर्म के कुछ निशान जरुर छोड़ जाता है…और वही निशान उस तक खाकी के पहुंचने का जरिया बन जाते हैं। ऐसी ही घटना सामने आई आगरा में, जहां आरपीएफ आगरा ने एक ऐसे शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया, जिसने लूट की वारदात को अंजाम तो केरल के एर्नाकुलम में दिया, और फिर भाग कर आगरा पहुंचा था, लेकिन वो अपने मंसूबों कामयाब हो पाता, उससे पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी के पास से पुलिस ने करीब डेढ़ लाख रुएप की कीमत के सोने के जेवरात बरामद किए है। 

इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि दोपहर ढाई बजे करीब मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली थी कि आगरा कैंट पहुंचने वाली केरला एक्सप्रेस के जनरल कोच में एर्नाकुलम जिले के हिल पैलेस थाना क्षेत्र में एक घर से लाखों के सोने के जेवरात लेकर फरार आरोपी सफर कर रहा है। सूचना मिलते ही आरपीएफ तुरंत अलर्ट हुई, और सवा तीन बजे करीब ट्रेन के आगरा कैंट पहुंचते ही जनरल कोच में केरल पुलिस द्वारा भेजे गए फोटो के आधार पर आरोपी को दबोच लिया गया।


पूछताछ में उसने अपना नाम मदनलाल बताया है, और अमृतसर का रहने वाला है, तलाशी में आरोपी के पास से आरपीएफ को एक मोबाइल, 320 रुपये कैश और डेढ़ लाख की सोने की चेन बरामद हुई है, आरोपी ने 8 नवंबर को वारदात को अंजाम दिया था। अब केरल पुलिस आरोपी की कस्टडी लेगी।