दृश्यम देखकर बनाया मर्डर का प्लान, सबूत भी छुपाये, लेकिन हुए गिरफ्तार…

दृश्यम देखकर बनाया मर्डर का प्लान, सबूत भी छुपाये, लेकिन हुए गिरफ्तार…

August 11, 2024 Off By NN Express

कवर्धा । जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला की दो युवकों ने फिल्मी स्टाइल में हत्या कर दी। हत्या करने से पहले आरोपियों ने बॉलीवुड फिल्म “दृश्यम” को कई बार देखा और उसी स्टाइल में सबूत छुपाने की कोशिश भी की। आरोपियों ने हत्या के बाद महिला की स्कूटी और शव को अलग-अलग स्थानों में ठिकाने लगाकर पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास किया।

हत्या की योजना और अंजाम
सूत्रों के अनुसार, मृतिका के पति लोकेश साहू और उसका मौजूदा प्रेमी राजाराम साहू, महिला से तंग आ चुके थे और पिछले एक महीने से उसकी हत्या की योजना बना रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई बार “दृश्यम” फिल्म देखी और उससे प्रेरणा लेकर 19 जुलाई को महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद, दोनों आरोपियों ने महिला के शव को घानीखुटा घाट के जंगल में दफना दिया और उसकी स्कूटी और मोबाइल को अलग-अलग जगहों पर छुपा दिया।

पुलिस कार्रवाई और गिरफ्तारी
22 जुलाई को मृतिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके रिश्तेदार रामखेलावन साहू ने सहसपुर लोहारा थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और जांच के दौरान पाया कि मृतिका का पति लोकेश साहू ने तीन साल पहले ही उसे छोड़ दिया था, जिसके बाद वह राजाराम साहू के साथ रहने लगी थी। पुलिस ने जब लोकेश साहू से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और पूरे मामले का खुलासा हो गया।

सबूतों की बरामदगी
पुलिस ने जांच के दौरान महिला की स्कूटी को कर्रानाला बेराज से बरामद किया। आरोपियों ने स्कूटी और मोबाइल को अलग-अलग जगहों पर छुपाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। फिलहाल, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

यह मामला फिल्मी अंदाज में किए गए अपराध और उसके पर्दाफाश का है, जिसने इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस अब आगे की जांच में जुटी है, ताकि इस घटना से जुड़े और भी पहलुओं को सामने लाया जा सके।