गोदरेज एंड बॉयस ने संस्थापक की स्मृति में रक्तदान शिविर आयोजित किया

गोदरेज एंड बॉयस ने संस्थापक की स्मृति में रक्तदान शिविर आयोजित किया

August 11, 2024 Off By NN Express

कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर किया रक्तदान

रायपुर। गोदरेज एण्ड बॉयस मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड और रेड क्रॉस ब्लड सेंटर के संयुक्त तत्वावधान में, गोदरेज के फाउंडर स्वर्गीय एन.पी. गोदरेज एवं स्वर्गीय डॉ. बी.पी. गोदरेज की पुण्य स्मृति में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर 10 अगस्त को वी.आई.पी रोड स्थित गोदरेज ब्रांच ऑफिस, करेंसी टावर में आयोजित हुआ।

इस रक्तदान शिविर का शुभारंभ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग झा, टी.आई. तेलीबांधा थाना विनय सिंह बघेल, और गोदरेज के शाखा वाणिज्यिक प्रबंधक तुषार भालेराव के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में गोदरेज कंपनी के सभी कर्मचारियों, डीलरों, वेंडरों और करेंसी टावर में स्थित अन्य कंपनियों के कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जिससे आयोजन अत्यंत सफल रहा।



अनुराग झा ने इस अवसर पर रक्तदान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, उपस्थित लोगों को नियमित रक्तदान के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने गोदरेज परिवार को इस सामाजिक और मानवता की सेवा में योगदान देने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि रक्तदान से किसी की जिंदगी बचाई जा सकती है और यह एक महान कार्य है।

शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने रक्तदान किया, जिससे रक्तदान के प्रति जागरूकता और इस नेक कार्य में भागीदारी को बढ़ावा मिला। इस आयोजन ने एक बार फिर से साबित किया कि गोदरेज न केवल व्यवसायिक क्षेत्र में बल्कि सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाने में भी अग्रणी है।