चौपहिया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़

चौपहिया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़

October 28, 2022 Off By NN Express

जयपुर, 28 अक्टूबर । जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने एसएमएस अस्पताल थाना इलाके में चौपहिया वाहन चोर गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से पुलिस ने दो चौपहिया वाहन बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चौपहिया एवं दुपहिया वाहन चोरी की आठ चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) परीस देशमुख ने बताया कि सीएसटी और एसएमएस अस्पताल थाना पुलिस ने चौपहिया वाहन चोर गिरोह के शातिर वाहन चोर राजेश कुमावत (33) निवासी गांव डाबर चौरासियो की ढाणी दहमी कला बगरू जयपुर और विनय खोरानिया (41) निवासी गांव बोराज बेगस रोड खोरानियों की ढाणी मौजमाबाद जिला जयपुर को गिरफ्तार कर उनके पास से पुलिस ने दो चौपहिया वाहन बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपित राजेश कुमावत चौथी कक्षा तक पढ़ा-लिखा है, जो जयपुर शहर में बेलदारी का काम करता है I

जिसके खिलाफ ज्योति नगर एवं बगरू में चोरी के 02 प्रकरण दर्ज है और वहीं आरोपित विनय खोरानिया ग्रेजएशन तक पढा-लिखा हैं जो जयपुर शहर में बिल्डिंग कन्सट्रक्शन की ठेकेदारी का काम करता है। दोनों ही आरोपित आर्थिक तंगी, कंस्ट्रक्शन लाईन में घाटा एवं नशा की पूर्ति के लिए चोपहिया व दुपहिया वाहन चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार आरोपियों द्वारा जयपुर शहर में 06 चोपहिया व 02 दुपहिया वाहन चोरी के वारदात करना कबूला है। गिरफ्तार आरोपियों से अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना के चलते पूछताछ की जा रही है।