IPL 2024 : रायपुर को भी मिलेगा मेजबानी का मौका…

IPL 2024 : रायपुर को भी मिलेगा मेजबानी का मौका…

February 28, 2024 Off By NN Express

रायपुर । आईपीएल-2024 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आईपील का पहला मुकाबला 22 मार्च को आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच चेन्नई में खेला जाएगा जानकारी के मुताबिक आईपीएल के कुछ मुकाबले छत्तीसगढ़ में भी खेले जा सकते हैं। ऐसे में कई साल बाद फिर रायपुर में आईपीएल देखने को मिल सकता है।

READ MORE: 68 लाख से ज्यादा राशन कार्डधारियों ने किया नवीनीकरण के लिए आवेदन

बता दें कि आईपीएल 2024 के लिए शुरुआत के कुछ मुकाबलों का शेड्यूल जारी किया गया है। बीसीसीआई ने बताया कि बाकी के मुकाबले का शेड्यूल लोकसभा चुनाव की डेट आने के बाद जारी किया जाएगा ऐसे में चुनावी साल होने के कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल के कुछ मुकाबले रायपुर में हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम का निरीक्षण करने आई थी। अगर सरकार और फ्रेंचाइजी के बीच बात बन जाती है तो कुछ मुकाबले छत्तीसगढ़ के लोगों को देखने के लिए मिल सकते हैं। ये स्टेडियम दिल्ली कैपिटल्स का होम ग्राउंड रह चुका है। ऐसे में दिल्ली के मैच यहां हो सकता है।

खेले जा चुके हैं 2 मुकाबले
2013 और 2015 में रायपुर ने दो आईपीएल मैचों की मेजबानी की है। 2014 में इसने CLT20 के 8 मैचों का प्रतिनिधित्व किया। यहां लीजेंड क्रिकेट लीग के कई सारे मैच खेले गए हैं।