बैंक में घुसे लुटेरों ने कैशियर को मारी गोली, भीड़ ने एक को पकड़कर पीटा…

बैंक में घुसे लुटेरों ने कैशियर को मारी गोली, भीड़ ने एक को पकड़कर पीटा…

February 23, 2024 Off By NN Express

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के अंदर फायरिंग की घटना सामने आई है। फायरिंग में एक युवक घायल हुआ है जो बैंक कैशियर बताया जा रहा है। दो बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। एक बदमाश को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया है। वहीं, दूसरा फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए जयपुर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है।

READ MORE: सड़क हादसे में बीआरएस विधायक की मौत…



जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह दस बजे हथियारबंद बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में लूट का प्रयास किया। नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर बैंक में घुसे और कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया बैंक में मौजूद कैशियर ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी। घटना में गंभीर रूप से घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक हैं। रोज की तरह शुक्रवार सुबह 10 बजे बैंक खुला था, कुछ देर बाद नकाबपोश बदमाश पिस्तौल लेकर बैंक में घुस गए और लूट करने के लिए कर्मचारियों को धमकाने लगे। कैशियर ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी।  

गोली की आवाज से बैंक के अंदर और बाहर अफरा-तफरी मच गई। लोग बैंक के पास जमा होने लगे। वहीं, कर्मचारी को लहूलुहान हालत में देखकर बदमाशों ने बाहर की ओर भागने का प्रयास किया, लेकिन एक को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई लगा दी। दूसरा बदमाश बचकर भाग गया, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शहर में ए- श्रेणी की नाकाबंदी की है।