छत्तीसगढ़: गटर में युवक की मिली लाश, गला रेतकर और हाथ की नस काटकर की गई हत्या

छत्तीसगढ़: गटर में युवक की मिली लाश, गला रेतकर और हाथ की नस काटकर की गई हत्या

January 8, 2024 Off By NN Express

भिलाई,08 जनवरी । जीआरपी भिलाई-तीन थाना क्षेत्र के पीपी यार्ड कालोनी के पास नर्सरी के गटर से एक युवक की लाश मिली है युवक की गला रेतकर और बाएं हाथ की कलाई की नस काटकर हत्या की गई है। अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी उम्र करीब 25 वर्ष के आसपास हैउसके दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में मनीष नाम लिखा हुआ है और सीने पर बाएं तरफ भगवान शिव का टैटू बना हुआ है। इससे ये आशंका व्यक्त की जा रही है कि मृतक का नाम मनीष है जीआरपी ने मामले की जांच शुरू की है।

Read More: Gold-Silver Price Today: सस्ते हो गए सोने-चांदी के भाव, अब आपके शहर में इतनी है कीमत

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह करीब 10 बजे जीआरपी को नर्सरी के गटर में एक लाश मिलने की जानकारी मिली इसके बाद जीआरपी की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। उसके गले पर रेतने के निशान थे और बाएं हाथ की कलाई की नस भी कटी हुई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि चाकू या कटर से काटकर उसकी हत्या की गई है गटर की टंकी के नीचे और टंकी के ऊपर खून के निशान मिले हैं।

परिस्थिति को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को गटर में फेंका गया होगा इस हत्याकांड में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है। मृतक के सीने पर बाएं तरफ टैटू से भगवान शिव का चित्र बना हुआ है और दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में मनीष लिखा हुआ है। उसके बाल थोड़े लंबे हैं और गले में ब्लूटूथ नेकबैंड भी मिला है, लेकिन उसके जेब या घटना स्थल पर उसका मोबाइल नहीं मिला है जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू की है।

नशेड़ियों का अड्डा है नर्सरी

जिस स्थान पर युवक की लाश मिली है, वह नशेड़ियों का गढ़ है। वहां पर दिनभर नशेड़ियों का जमा लगा रहता है। रात में भी नशेड़ी वहां बैठकर नशा करते रहते हैं। हालांकि वह स्थान सुनसान भी है, इसलिए रात में कोई वहां पर अकेला नहीं जाता है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपित, मृतक को वहां पर नशा करवाने के लिए ही ले गए होंगे और उसकी हत्या कर दी होगी।

मामले की जांच जारी

नर्सरी के गटर में एक युवक की लाश मिली है। उसके गले और बाएं हाथ की कलाई पर काटने के निशान मिले हैं। अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है।