लक्ष्यद्वीप बीच पर पीएम मोदी समुद्र के अंदर मछलियों के साथ आए नजर, बिताए सुकून भरे पल…

लक्ष्यद्वीप बीच पर पीएम मोदी समुद्र के अंदर मछलियों के साथ आए नजर, बिताए सुकून भरे पल…

January 4, 2024 Off By NN Express

PM Modi Lakshadweep Visit Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लक्ष्यद्वीप दौरे के एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. लक्षद्वीप में उन्होंने प्रकृति के सान्निध्य का आनंद उठाया. पीएम मोदी ने लक्षद्वीप के मनमोहक प्राकृतिक सौंदर्य की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि मैं अभी भी इसके द्वीपों की अद्भुत सुंदरता और यहां के लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं. प्राकृतिक सुंदरता के अलावा, लक्षद्वीप की शांति भी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है.

पीएम मोदी ने लक्षद्वीप के समुद्र में स्नॉर्कलिंग भी कर एक रोमांचकारी अनुभव लिया. उनके इस स्नॉर्कलिंग का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी पानी के अंदर मछलियों के साथ नज़र आ रहे हैं. 

इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने सुबह-सुबह लक्षद्वीप के सुनहरे समुद्र तट पर टहल कर शांति के कुछ पल बिताए. उनकी इस खुशनुमा सैर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी रेत पर चलते हुए प्रकृति के सौंदर्य का लुत्फ उठा रहे हैं.

पीएम मोदी ने देशवासियों से लक्षद्वीप आने की अपील की और कहा कि यहां की प्रकृति का आनंद उठाए. प्रधानमंत्री मोदी के लक्षद्वीप दौरे का यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. उनके प्रशंसक उनके इस प्रकृति प्रेम की तारीफ कर रहे हैं और साथ ही लक्षद्वीप के अनोखे सौंदर्य की भी सराहना कर रहे हैं. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री का यह दौरा लक्षद्वीप के पर्यटन उद्योग को भी बढ़ावा देगा और लोगों को इस खूबसूरत द्वीपसमूह की ओर आकर्षित करेगा.