ढाबे पर खाना खा रहे युवकों पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

ढाबे पर खाना खा रहे युवकों पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

January 4, 2024 Off By NN Express

दतिया । मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक ढाबे में खाना खा रहे युवकों पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: छत्तीसगढ़: असहाय लोगों के लिए वरदान है विकसित भारत संकल्प यात्रा

जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार रात की है। दरअसल, 6 युवक नेशनल हाईवे पर स्थित पठान ढाबा पर खाना खा रहे थे इस दौरान अज्ञात बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। इस बीच ढाबे पर खाना खा रहे 6 युवकों को गोली गई। जिसकी वजह से वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में ऋषभ चंचोलिया, पुष्पेंद्र वर्मा, शेखू, विपिन साहू, राधे यादव और जय प्रताप शामिल हैं।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्तपाल में भर्ती कराया ऋषभ चंसोरिया की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज देकर झांसी रेफर कर दिया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। दावा है जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जाएंगे।