शर्मनाक! 13 साल की लड़की का उसके चचेरे भाइयों ने किया रेप, दोनो हवसी भाई गिरफ्तार

शर्मनाक! 13 साल की लड़की का उसके चचेरे भाइयों ने किया रेप, दोनो हवसी भाई गिरफ्तार

January 3, 2024 Off By NN Express

महाराष्ट्र के मुबई में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। विक्रोली की एक सोसायटी में 13 साल की लड़की का उसके चचेरे भाइयों ने कई बार रेप किया। हवसी भाइयों ने दुष्कर्म करके चचेरी बहन को गर्भवती कर दिया।

घिनौनी हरकत करने से पहले उसे अश्लील वीडियो भी दिखाए। पार्कसाइट पुलिस ने दो भाइयों एक 22 वर्षीय व्यक्ति और एक 18 वर्षीय किशोर को अपनी 13 वर्षीय चचेरी बहन के साथ बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

रेप करने से पहले अश्लील फोटो-वीडियो दिखाते थे

पुलिस ने बताया कि चचेरे भाइयों ने पीड़िता से रेप करने से पहले उसे अश्लील वीडियो और अश्लील तस्वीरें भी दिखाते थे। पुलिस ने बताया कि लड़की अपने माता-पिता के साथ विक्रोली की एक सोसायटी में रहती है। अधिकारियों ने कहा कि पिता और मां नौकरी करते हैं। चचेरे भाई भी विक्रोली के ही रहने वाले हैं। दोनों अक्सर पीड़िता के घर आते थे। अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता के माता-पिता को लग रहा था कि तीनों के बीच पारिवारिक संबंध हैं और आरोपी उनकी अनुपस्थिति में उनके आते थे। भाई की वजह से मां-बाप कभी शक भी नहीं कर पाए।

कैसे हुआ खुलासा

31 दिसंबर को लड़की की मां ने देखा कि बेटी का पेट सामान्य से बड़ा दिखाई दे रहा है। जब उससे इस बारे में पूछा गया तो बच्ची ने कोई जवाब नहीं दिया। इसलिए मां ने उसे अस्पताल ले जाने का फैसला किया। अधिकारियों ने बताया कि वहां डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि लड़की 23 सप्ताह की गर्भवती है।

कब से रेप करना शुरू किया

पुलिस ने लड़की और उसके माता-पिता के बयान दर्ज किए और दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। लड़की ने अपने बयान में कहा कि 18 वर्षीय चचेरे भाई ने मई में उसके साथ सबसे पहले बलात्कार किया। 22 साल के दूसरे आरोपी ने अगस्त में उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। लड़की ने कहा कि दोनों उसके साथ बलात्कार/यौन उत्पीड़न करने से पहले उसे अश्लील वीडियो और तस्वीरें दिखाते थे।

पुलिस ने कहा कि लड़की की मेडिकल रिपोर्ट को आरोप पत्र में सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। दूसरे आरोपी को उसी दिन (रविवार 31 दिसंबर) गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके किशोर भाई को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पहला फिलहाल न्यायिक हिरासत में है, जबकि दूसरा पुलिस हिरासत में है।

इन धाराओं में केस दर्ज

पुलिस ने दोनों भाइयों पर 376 (2) (एन) (एक ही महिला के साथ बार-बार बलात्कार करना), 376 (डीए) (16 साल से कम उम्र की महिला के साथ सामूहिक बलात्कार), 354 (महिला के साथ मारपीट या आपराधिक बल प्रयोग) सहित आरोप लगाए गए हैं। उसकी शील भंग करने का इरादा), भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न) और 506 (आपराधिक धमकी) और धारा 5 (एल) (एक बच्चे पर एक से अधिक बार या बार-बार यौन हमला) और POCSO में केस दर्ज किया है।