संन्यास के बाद भी 2025 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उपलब्ध होंगे डेविड वार्नर, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में निभाएंगे ये भूमिका

संन्यास के बाद भी 2025 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उपलब्ध होंगे डेविड वार्नर, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में निभाएंगे ये भूमिका

January 1, 2024 Off By NN Express

David Warner in Championship trophy: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने नए साल की पहली सुबह अपने वनडे करियर से संन्यास लेने की घोषणा की। वॉर्नर ने क्रिकेट वर्ल्ड को अपने इस फैसले से चौंका दिया।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए होंगे उपलब्ध-

वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए दो वर्ल्ड कप जीतने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसे में वॉर्नर ने अपने संन्यास के साथ एक अनोखा बयान भी दिया है। डेविड वार्नर ने सिडनी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए उनकी जरूरत होगी तो वह रिटायरमेंट से वापस आकर इसके लिए ‘उपलब्ध रहेंगे।

वनडे वर्ल्ड में ही संन्यास लेने का किया फैसला-

डेविड वॉर्नर ने कहा कि वनडे वर्ल्ड कप के दौरान ही संन्यास लेना का फैसला मेरे दिमाग में था। उन्होंने आगे कहा कि अब समय आ गया है कि वह अपनी पत्नी कैंडिस और अपनी तीन बेटियों इंडी, आइवी और इस्ला को ज्यादा समय दें।

फॉक्स कमेंट्री में होंगे शामिल-

टेस्ट और वनडे दोनों से संन्यास लेने के बाद अब वार्नर घरेलू टी 20 लीग और कमेंट्री में अपना समय देंगे। वॉर्नर ने आगे कहा कि मैं अगले साल होने वाली बिग बैश लीग के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाली भाारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मैं फॉक्स कमेंट्री में शामिल हो चुका हूं, जिसका मैं बेसब्री से इंतरजार कर रहा हूं।