छत्तीसगढ़: एसपी भावना गुप्ता ने 9 साल के बच्चे को बाल आरक्षक के पद पर किया नियुक्त, कहा- ‘पूरा पुलिस परिवार आपके साथ है’

छत्तीसगढ़: एसपी भावना गुप्ता ने 9 साल के बच्चे को बाल आरक्षक के पद पर किया नियुक्त, कहा- ‘पूरा पुलिस परिवार आपके साथ है’

April 5, 2024 Off By NN Express

पेंड्रा,05 अप्रैल  पेंड्रा में पुलिस विभाग की मानवीय पहल सामने आई है जहां दिवंगत प्रधान आरक्षक के 9 वर्षीय बेटे को एसपी भावना गुप्ता ने बाल आरक्षक के पद पर नियुक्ति आदेश दिया है। जिला पुलिस विभाग ने मानवीय पहल करते हुए ड्यूटी के दौरान दिवंगत हुए प्रधान आरक्षक के 9 वर्षीय बेटे आश्विक मराबी को बाल आरक्षक के पद पर अनुकम्पा नियुक्ति का आदेश एसपी भावना गुप्ता द्वारा प्रदान किया गया।

READ MORE: जिपं CEO ने किया रात्रिकालीन स्वीप क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

बता दें कि प्रधान आरक्षक का सेवाकाल के दौरान आकस्मिक निधन होने पर उनके पुत्र को अनुकम्पा नियुक्ति दी गई है। प्रधान आरक्षक स्वर्गीय देवचरण मराबी पूर्व में जीपीएम जिला में पदस्थ थे। आईजी बिलासपुर रेंज के आदेश पर बिलासपुर स्थानांतरण पर विगत 02 वर्ष से कार्यरत थे। बिलासपुर में ड्यूटी के दौरान दिनांक 20 अक्टूबर 2023 को देवचरण मराबी का आकस्मिक निधन हो गया था।

आईजी बिलासपुर रेंज, बिलासपुर के आदेश पर जिले की एसपी भावना गुप्ता के द्वारा स्वर्गीय देवचरण मराबी के 9 वर्षीय पुत्र आश्विक मराबी को बाल आरक्षक के पद पर नियुक्ति दी गई। इस अवसर पर एसपी भावना गुप्ता ने आश्विक को कहा कि अच्छे से पढ़ाई करें, आगे बहुत संभावनाएं हैं, पूरा पुलिस परिवार आपके साथ है।