दुकान सील करने पहुंचे अधिकारी तो मालिक ने छोड़ा कुत्ता…

दुकान सील करने पहुंचे अधिकारी तो मालिक ने छोड़ा कुत्ता…

April 5, 2024 Off By NN Express

बिलासपुर । न्यायधानी के एक दुकानदार ने अतिक्रमण हटवाने पहुंचे निगम अधिकारी पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। अधिकारी ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।

दरअसल, देर रात तक दुकान खुले रहने की सूचना मिलती ही नगर निगम की टीम पान वाले पर कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे। काफी देर तक विवाद के बाद नगर निगम की टीम ने दुकाल को सील कर दिया। मैग्नेटो माल के सामने हर रोज देर रात तक पान की दुकान खुली रहती थी। जहां पर असामाजिक तत्वों की भीड़ लग रही थी। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने नगर निगम को जानकारी दी थी।

READ MORE: चेकिंग के दौरान कार से बरामद हुए 6 लाख…

पुलिस ने नगर निगम को देर रात तक दुकान खोलने की जानकारी दी थी। जिसके बाद नगर निगम की टीम ने दुकान संचालक को चेतावनी दी थी। इसके बावजूद पान वाले ने अपनी दुकान को खोलकर रखा। इसके बाद नगर निगम नोटिस भेजना शुरू किया और दुकान सील करने की बात कही थी।

कई बार नोटिस भेजने के बाद नगर निगम की टीम पान दुकान संचालक नरेंद्र ठाकुर के यहां कार्रवाई करने के लिए पहुंची तो उसने प्रभारी प्रमिल शर्मा को कटवाने के लिए कुत्ता छोड़ दिया। इसी बीच प्रभारी प्रमिल शर्मा के पास जैसे ही कुत्ता आया, वे अपनी जान बचाने के लिए दुकान के ऊपर चढ़ गए और किसी तरह अपनी जान बचाई है।  हालांकि नगर निगम की टीम ने दुकान को सील कर कार्रवाई शुरू कर दी है।