अनुष्का विराट  के बेटे का जन्म होते ही fraudulent हुए एक्टिव, सोशल मीडिया पर बनाए फर्जी अकाउंट

अनुष्का विराट के बेटे का जन्म होते ही fraudulent हुए एक्टिव, सोशल मीडिया पर बनाए फर्जी अकाउंट

February 22, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। अपनी दूसरी संतान के जन्म की खुशी अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli)ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 21 फरवरी को फैंस के साथ साझा की।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी को शेयर करने के साथ ही फैंस को बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘अकाय’ रखा है। जैसे ही अनुष्का और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने ये अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गयी।

फैंस के अलावा सोशल मीडिया पर ताक लगाए बैठे Fraudsters भी एक्टिव हो गए और उन्होंने एक दिन में ही ‘अकाय’ के नाम से कई अकाउंट बना डाले।

विराट-अनुष्का के बेटे के नाम पर बने इतने फेक अकाउंट

बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर जितने पॉपुलर हैं, उससे ज्यादा लोकप्रिय हैं, उनके बच्चे। तैमुर से लेकर जेह और नीसा देवगन जैसे कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जिनके नाम से छोटी सी उम्र में कई अकाउंट बने हुए हैं। यहां तक कि जब रणबीर कपूर ने बीते साल राहा कि पहली झलक दिखाई थी, तो उनकी बेटी के भी सोशल मीडिया पर fraudulent ने ढेरो अकाउंट बना दिए।

अब इस लिस्ट में अब विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)का नाम भी जुड़ गया है, जिनके नवजात बेटे अकाय के नाम पर fraudulent ने एक ही दिन में कई फेक सोशल मीडिया अकाउंट बना दिए हैं और किसी-किसी इंस्टा हैंडल पर तो विराट कोहली के साथ बैक दिखाते हुए एक बच्चे की AI फोटो भी लगा दी है।

अनुष्का शर्मा दूसरी बार बनी हैं मां

आपको बता दें कि फैंस के बीच कई ऐसे fraudulent भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जो पब्लिक का ध्यान खींचने व्यूज और पैसे कमाने के लिए भी इस तरह की हरकत करते हैं। अकाय के जन्म के बाद विराट कोहली की सिर्फ बेटे अकाय के साथ ही AI इमेज वायरल नहीं हो रही हैं, बल्कि उनकी बेटी ‘वामिका’ की भी फोटो वायरल हुई है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा उन सितारों में शामिल हैं, जो अपने बेटे को पैपराजी कल्चर से बिल्कुल दूर ही रखते हैं। विराट-अनुष्का दूसरी बार माता-पिता बने हैं, उन्होंने साल 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया था।