Actor Rituraj Singh Passed Away: अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन

Actor Rituraj Singh Passed Away: अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन

February 20, 2024 Off By NN Express

इंदौर। ख्यात टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का 20 फरवरी की सुबह 59 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ऋतुराज को 20 फरवरी को सुबह 12:30 बजे कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। वे लंबे समय से अग्नाशय से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे थे।

फिल्म निर्माता संदीप सिकंद ने ऋतुराज सिंह के निधन पर कहा कि यह खबर सुनकर मैं सदमे में हूं और मेरा दिल टूट गया है।किसी ने सुबह-सुबह व्हाट्सएप ग्रुप पर यह खबर पोस्ट की और तब से मैं सदमे में हूं। उन्होंने बताया कि, मैंने ‘कहानी घर घर की’ में ऋतुराज के साथ मिलकर काम किया।

‘अनुपमा’ में भी नजर आए थे ऋतुराज

ऋतुराज सिंह के काम की बात की जाए तो हाल ही में रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में यशपाल की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा वे कई टेलीविजन सीरियल और फिल्मों में शानदार भूमिका निभा चुके हैं। ऋतुराज सिंह ने ‘बनेगी अपनी बात’ सहित कई लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखलाओं में काम किया है। उन्होंने आर माधवन, दिवंगत अभिनेता इरफान और सुरेखा सीकरी सहित अन्य लोगों के साथ काम किया है।

इन सीरियल्स में कर चुके हैं काम

ऋतुराज सिंह इससे पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘त्रिदेवियां’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके है। वे वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी नजर आए थे।