GHKPM 18 OCT: दशहरे में खुलेगा सच, सई-विराट के बीच मिटेंगी दूरियां

GHKPM 18 OCT: दशहरे में खुलेगा सच, सई-विराट के बीच मिटेंगी दूरियां

October 18, 2022 Off By NN Express

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में विनायक को अपने अडॉप्शन का सच पता चलने का दोष सई के सिर आ गया है। सई को फोन पर जब विराट इस बात के लिए गुस्सा करता है तो वह परेशान हो जाती है। वीनू ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया है। सई उसे मनाने आती है। विनायक बाथरूम के अंदर होता है। सई उसे बाहर से समझाती है कि विराट और पाखी उसे बहुत प्यार करते हैं। यह भी बताती है कि उससे यह बात क्यों छिपाई गई। सई के समझाने पर विनायक बाथरूम से बाहर आ जाता है।

सई ने मांगी माफी

सई विनायक को समझाने चव्हाण निवास जाती है। वहां पाखी और विराट उसे देखकर भड़क जाते हैं। सई उन्हें मनाती है कि वे लोग विनायक को समझाने दें। सई के समझाने पर विनायक मान जाता है और बाथरूम का दरवाजा खोल देता है। सई घर से जाने लगती है तभी निनाद सई को थैंक यू बोलने आता है। वह कहता है कि सबने उलट-सीधा कहा फिर भी वह विनायक को समझाने आई। सई माफी मांगती है कि विनायक को उसने जानबूझकर नहीं बताया था।

चव्हाण निवास पहुंचेगी सई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग एपिसोड्स में विराट और सई का महामिलन होगा। दशहरे में विनायक अपने आई-बाबा को खोजने निकलेगा। वहीं सवि भी अपने बाबा को खोजने साथ जाएगी। रावण का जलता हुआ पुतला गिरेगा और सवि-विनायक इसमें फंस जाएंगे। यहां सई और विराट उन्हें बचाने पहुंचेंगे। इसी मेले में खुलासा होगा कि विनायक सई का एक्सीडेंट में खोया बेटा है। इसके बाद सवि को भी उसके बाबा की सच्चाई पता चल जाएगी। इसके बाद कहानी में एक और ट्विस्ट आएगा। सई चव्हाण निवास में वापस आ जाएगी। विराट और सई के बीच नाराजगी दूर होगी अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि पाखी का क्या होगा?