चलती ट्रेन पर चढ़ रहे बुजुर्ग का फिसला पैर, कॉंस्टेबल ने हिम्मत दिखा बचाई जान, वीडियो वायरल

चलती ट्रेन पर चढ़ रहे बुजुर्ग का फिसला पैर, कॉंस्टेबल ने हिम्मत दिखा बचाई जान, वीडियो वायरल

October 18, 2022 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग के प्लेटफॉर्म पर ट्रेन से घिसटने का वीडियो सामने आया है। यह ट्रेन संख्या 19037 अवध एक्सप्रेस में बुजुर्ग शांतिलाल ट्रेन से राजस्थान भवानी मंडी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान नागदा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर सुबह 9.00 बजे के करीब बुजुर्ग ने चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया और उनका पैर फिसल गया। जिससे वह ट्रेन के से लटक गए और उनका शरीर ट्रेन से रगड़ाने लगा।

प्लेटफॉर्म पर रगड़ता हुआ जाते देख मौके पर मुस्तैद कॉन्स्टेबल विशाल कुमार ने ट्रेन के साथ तेजी से दौड़ लगा दी। जवान ने जान जोखिम में डाल कर बुजुर्ग को ट्रेन व प्लेटफॉर्म के गैप में से बाहर खींचकर जान बचा ली। इस दौरान जवान भी गिर गया।वीडियो में एक बुजुर्ग चलती ट्रेन में सवार होने की कोशिश करता है। लेकिन वह सवार होता इसके पहले के पहले फिसलकर ट्रेन के साथ घसीटता चला जाता है। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ जवान ने बहादुरी दिखाते हुए दौड़ लगा दी। जवान ने बुजुर्ग को ट्रेन से खींच लिया।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। घटना 10 अक्टूर को अवध एक्सप्रेस 19037 की है। घटना का सीसीटीवी सामने आया है। यात्री को घुटनों व कमर में चोट लगी है वहीं पुलिस जवान को भी चोट आई है। यात्री को चेतावनी देने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसका उपचार चल रहा है।