छत्तीसगढ़: आज से संयुक्त जिला कार्यालय में प्रत्येक कार्य दिवस में कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम शुरू

छत्तीसगढ़: आज से संयुक्त जिला कार्यालय में प्रत्येक कार्य दिवस में कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम शुरू

January 15, 2024 Off By NN Express

बालोद। कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार जिले के आम नागरिकों के मांगो और समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु आज से संयुक्त जिला कार्यालय में प्रत्येक कार्य दिवसों में कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन प्रारंभ हो गया है। इसके अंतर्गत आज पहला दिन विभिन्न मांगों एवं समस्याओं से संबंधित कुल 12 आवेदन प्राप्त हुए है। जनदर्शन के प्रभारी अधिकारी जिला मिशन समन्वयक समग्र शिक्षा अनुराग त्रिवेदी द्वारा आवेदकों से प्राप्त आवेदनों को संबंधित विभागों को प्रेषित किया गया। 

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर चन्द्रवाल के निर्देशानुसार संबंधित विभागों के द्वारा आवेदकों से प्राप्त आवेदनों का समुचित निराकरण हेतु 30 दिनों के भीतर कार्यवाही सुनिश्चित कर इसकी सूचना आवेदक एवं जनदर्शन के प्रभारी अधिकारी को प्रस्तुत करना अनिवार्य है।

जनदर्शन में आज ग्राम पंचायत खेरूद के ग्रामवासियों द्वारा ग्राम खेरूद में किशुन यदु के घर से महेश यदु के घर तक मुख्य नाली में पानी की उचित निकासी की प्रबंध करने की मांग की गई। इसी तरह जनदर्शन में आज संत कुमार साहू, मनोज कुमार साहू, फगनी बाई, सालिक राम एवं अन्य आवेदकों के द्वारा भी अपने मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु आवेदन प्रस्तुत किया गया।