राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर आयुष्मान खुराना को मिला न्योता

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर आयुष्मान खुराना को मिला न्योता

January 15, 2024 Off By NN Express

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर जोरो से तैयारियां चल रही हैं। इस शुभ और खास मौके के लिए कई एक्टर्स को आमंत्रित किया जा रहा है। रजनीकांत, प्रभास से लेकर कंगना रनोट तक कई सेलेब्स को अब तक इनविटेशन मिल चुका है। वहीं अब 15 जनवरी यानी मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) को प्राण-प्रतिष्ठा के लिए न्योता मिला है।

आयुष्मान खुराना को मिला न्योता

बाकी सितारों की तरह आयुष्मान खुराना भी इस शुभ घड़ी पर शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस कपल को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का न्यौता मिल गया है। इसकी एक सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मिगलानी ने शेयर की है। फोटो में देख सकते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ कुछ अन्य लोग में नजर आ रहे हैं।

ये स्टार्स भी होंगे शामिल

इस समारोह में शामिल होने के लिए कई फिल्मी हस्तियों को न्योता भेजा गया है, जिसमें रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, केजीएफ स्टार यश, चिरंजीवी, राम चरण, धनुष, प्रभास, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट का भी नाम शामिल हैं। इसके अलावा कई क्रिकेटर्स, राजनीतिक नेताओं और कई साउथ स्टार्स को भी न्योता भेजा गया है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ में आए थे नजर 

आयुष्मान खुराना हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आए थे। जो पर्दे पर सुपरहि रही। यह फिल्म साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल थी।