स्कूली छात्रों द्वारा बहला फुसलाकर साथ में पढ़ने वाली छात्रा के साथ किया दुष्कर्म,वीडियो बनाकर किया वायरल,FIR दर्ज

स्कूली छात्रों द्वारा बहला फुसलाकर साथ में पढ़ने वाली छात्रा के साथ किया दुष्कर्म,वीडियो बनाकर किया वायरल,FIR दर्ज

January 14, 2024 Off By NN Express

News: स्कूली छात्रों द्वारा साथ में पढ़ने वाली छात्रा को पूछ कस्बे के एरच रोड स्थित मस्जिद के पास एक मकान में दुष्कर्म किया। छात्रों ने छात्रा का वीडियो बना वायरल कर दिया।

Jhansi News: पूँछ थाना अंतर्गत एक विद्यालय के स्कूली छात्रों द्वारा बहला फुसलाकर साथ में पढ़ने वाली छात्रा को पूछ कस्बे के एरच रोड स्थित मस्जिद के पास एक मकान में 29 दिसंबर को दुष्कर्म किया। साथ में पढ़ने वाले दोनों छात्रों द्वारा उक्त छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूछ थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम के लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बेटी काजल उम्र 17 वर्ष के साथ पढ़ने वाले नितिन पाल व गोपाल द्वारा पुत्री को आए दिन परेशान करता था।

आपत्तिजनक वीडियो बना कर दिया वायरल

उन्होनें कहा कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपनी छोटी बहन का बस स्टैंड पूछ पर एक दुकान पर इंतजार करते समय अभियुक्त गण नितिन पाल अमित प्रार्थी की पुत्री के पास आए और बात करने लगे। नितिन पाल पुत्री को एरच रोड मस्जिद के पास एक मकान में ले जाकर नितिन पाल द्वारा प्रार्थी की पुत्री काजल के साथ दुष्कर्म करना व पुत्री को ब्लैकमेल करने हेतु पुत्री का आपत्तिजनक वीडियो बना लेना एवं आए दिन मिलने को बोलना के तहत दबाव बनाया गया। प्रार्थी की पुत्री द्वारा विरोध करने पर गोपाल व अमित द्वारा प्रार्थी की पुत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया।

15 दिन बाद दर्ज हुआ एफआईआर
इस मामले में थाना पूंछ में धारा 376 व 3/4 पोक्सो एक्ट व 67 ए आई टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तीनों अभियुक्त नितिन पाल पुत्र वीरपाल निवासी भेपता थाना कैलिया जिला जालौन गोपाल पुत्र अज्ञात निवासी अज्ञात अमित पुत्र अज्ञात निवासी अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक अभियुक्तों द्वारा दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया गया था। जबकि घटना को हुए 15 दिन से अधिक बीत जाने के बाद मुकदमा पंजीकृत किया गया। पूरे एक प्रकरण में खास बात यह है कि बस स्टैंड के करीब एवं भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह की दुष्कर्म वाली घटना को अंजाम देना चर्चा का विषय बना हुआ है।