छत्तीसगढ़ : क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सटटा खिलाने वाले 4 सटोरी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ : क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सटटा खिलाने वाले 4 सटोरी गिरफ्तार

January 1, 2024 Off By NN Express

राजनांदगांव। राजनांदगांव जिले में पुलिस ने सट्टा खिलाने वाले सटोरियों को गिरफ्तार किया है चिखली पुलिस ने बैटिंग एप में ऑनलाइन क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से 5 नग मोबाईल फोन व नगदी रकम 4000 समेत कुल कीमती 89,000 का सामान जब्त किया है।

Read More: पत्नी की हत्या कर फरार युवक, मेट्रो स्टेशन से कूदकर कर ली आत्महत्या*

मिली जानकारी के अनुसार, शहर के ग्रामीण वार्ड बजरंगपुर नवांगांव निवासी लीला राम वर्मा अपने दोस्तों के साथ मिलकर मोबाईल फोन के माध्यम् से क्रिकेट मैच में ऑनलाईन सटटा जुआ खेला रहा था। इसकी जानकारी पुलिस को लगी इसके बाद पुलिस ने लीला राम वर्मा के घर दबिश और उसे पकड़ कर पूछताछ की। पूछताछ करने पर लीला ने अपने दोस्त धीरज साहू, सचिन साहू, धर्मेन्द्र साहू, के साथ मिलकर 6 माह पहले से ऑनलाईन एप से आईडी लेकर क्रिकेट मैच में रूपये पैसों का दांव लगाकर सटटा खेलना बताया।

जिस पर आरोपी लीलाधर वर्मा से 2 मोबाईल व नगदी रकम 2000, धीरज साहू से 1 नग मोबाईल व नगदी रकम 500, सचिन साहू से एक मोबाईल व नगदी रकम 800, रूपये और धर्मेन्द्र साहू से एक मोबाईल और नगदी रकम 700 रूपये को जप्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धारा 6,7 जुर्म दर्ज न्यायालय में पेश किया गया।