बीजेपी नेताओं के बीच जमकर हुई मारपीट, कुर्सी पर चढ़कर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल

बीजेपी नेताओं के बीच जमकर हुई मारपीट, कुर्सी पर चढ़कर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल

December 29, 2023 Off By NN Express

वीडियो में पार्षदों को धक्का-मुक्की करते, गालियां देते और हवा में हाथ-पांव चलाते देखा जा सकता है. कुछ पार्षद कुर्सियों पर चढ़कर मारपीट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं.

यूपी के शामली में बुधवार को एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया. नगरपालिका की समीक्षा बैठक के दौरान भाजपा के ही पार्षदों के बीच जमकर हाथापाई हो गई. हंगामा इतना बढ़ गया कि पार्षद कुर्सियों पर चढ़ गए और एक-दूसरे को थप्पड़ तक जड़ दिए. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसपर सियासी बवाल भी मचा हुआ है।

जब विकास कार्य हुए ही नहीं तो समीक्षा बैठक में और क्या होता, इसीलिए शामली में सभासदों के मध्य जमकर शारीरिक प्रहारों का आदान-प्रदान हुआ।

भाजपा राज का सबक : समीक्षा बैठक में अपनी सुरक्षा का प्रबंध स्वयं करके आएं। pic.twitter.com/9Fb8wBVwmh

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) December 28, 2023
बैठक के दौरान किसी मुद्दे को लेकर बहस शुरू हुई जो कुछ देर में ही हाथापाई तक पहुंच गई. वीडियो में पार्षदों को धक्का-मुक्की करते, गालियां देते और हवा में हाथ-पांव चलाते देखा जा सकता है. कुछ पार्षद कुर्सियों पर चढ़कर मारपीट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं.

इस घटना पर विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर वीडियो शेयर किया और यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “जब विकास कार्य हुए ही नहीं तो समीक्षा बैठक में और क्या होता, इसीलिए शामली में सभासदों के मध्य जमकर शारीरिक प्रहारों का आदान-प्रदान हुआ। भाजपा राज का सबक : समीक्षा बैठक में अपनी सुरक्षा का प्रबंध स्वयं करके आएं.”

सोशल मीडिया पोस्ट “वेदांत समाचार “के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं।