छत्तीसगढ़ एक्सिडेंट: एक कार बिजली के खंभे से टकराई,कार सवार एक युवक की मौत,तीन लोग जख्मी

छत्तीसगढ़ एक्सिडेंट: एक कार बिजली के खंभे से टकराई,कार सवार एक युवक की मौत,तीन लोग जख्मी

December 26, 2023 Off By NN Express

जबलपुर। संजीवनी नगर के गढ़ा पुरवा इलाके में देर रात एक कार बिजली के खंभे से टकरा गई। घटना में कार सवार एक युवक की जहां मौत हो गई, वहीं उसमें सवार पंचायत सचिव समेत तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संजीवनी नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खाना खाने के लिए भेड़ाघाट बाइपास गए थे

पुलिस ने बताया कि कालीमठ निवासी संतोष झारिया के बेटे मधुर झारिया का जन्मदिन था। जिसमें शामिल होने संतोष के चाचा का बेटा पंचायत सचिव दमोह जबेरा निवासी नरेन्द्र झारिया पहुंचा था। रात लगभग दस बजे संतोष और कालीठम निवासी नरेश झारिया समेत सुदामा नगर निवासी मनोज झारिया और अधारताल सुराही बिल्डिंग निवासी दातत्रे झारिया (55) खाना खाने के लिए भेड़ाघाट बाइपास गए थे। चारों कार एमपी 20 सीई 6182 से थे। खाना खाने और पार्टी करने के बाद चारों वहां से लौट रहे थे। कार को संतोष झारिया चला रहा था।

सामने से आ रही कार देख हड़बड़ाया

पुलिस ने बताया कि वे गढ़ा पुरवा पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही कार को देखकर संतोष हड़बड़ा गया और उससे कार अनियंत्रित हो गई। वह कार को काबू कर पाता, इसके पूर्व कार तेज रफ्तार में विद्युत पोल से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि वहां रहने वाले दहशत में आ गए। लोग घरों से बाहर निकले, तो देखा कि कार सामने से बुरी तरह से चकनाचूर हो गई थी। लोगों ने तत्काल घायलों को कार से निकाला। 108 एम्बुलेन्स को सूचना दी। दातत्रे को सिर व हाथ पैर में गंभीर चोटें थी। उसे मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, वहीं अन्य तीन को निजी अस्पताल भेजा गया। उपचार के दौरान दातत्रे की मेडिकल अस्पताल में मौत हो गई।