भाजपा ने सिसोदिया और केजरीवाल पर हमला बोला

भाजपा ने सिसोदिया और केजरीवाल पर हमला बोला

October 17, 2022 Off By NN Express

नई दिल्ली ,17 अक्टूबर  राजधानी दिल्ली में आबकारी नीति बनाने और उसे लागू करने के कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पेशी के लिए सीबीआई के दफ्तर पहुंच गए हैं। मां का आशीर्वाद लेकर और पत्नी से तिलक लगवाकर मनीष सिसोदिया घर से निकले थे। वहीं, भाजपा ने सिसोदिया और केजरीवाल पर हमला बोला है।

दिल्ली आबकारी नीति मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ को लेकर प्रदर्शन कर रहे कई आप नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिसमें आप सांसद संजय सिंह समेत अन्य कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के पास आप कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ रही है। पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए बैरीकेडिंग की है। साथ ही सीबीआई दफ्तर तक जाने की मनाही है।

फिलहाल सड़क पर आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसदों व विधायकों ने सीबीआई दफ्तर के पास विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस दौरान सांसद संजय सिंह समेत अन्य आप नेता मौजूद रहे। उन्होंने मोदी-शाह होश में आओ गद्दी अपनी छोड़ के जाओ के नारे लगाकर विरोध प्रकट किया।