छत्तीसगढ़: CM विष्णु देव साय ने IED ब्लास्ट में शहीद हुए बेटे कमलेश साहू के पिता से फोन पर की बातचीत, कहा – हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

छत्तीसगढ़: CM विष्णु देव साय ने IED ब्लास्ट में शहीद हुए बेटे कमलेश साहू के पिता से फोन पर की बातचीत, कहा – हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

December 14, 2023 Off By NN Express

नारायणपुर जिले में बुधवार को हुए आईईडी ब्लास्ट में सक्ती जिले के हसौद निवासी शहीद हुए बेटे कमलेश साहू के परिजनों से मिलने जिला कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना और पुलिस अधीक्षक एम. आर. आहिरे सहित जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे।कमलेश साहू के शहादत की खबर से हसौद क्षेत्रवासी ही नहीं बल्कि जिला प्रशासन सक्ती में भी शोक की लहर व्याप्त है।

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने IED ब्लास्ट में शहीद कमलेश साहू के पिता से देर रात 11 बजे फोन पर बातचीत की । भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक निर्मल सिन्हा के मोबाइल फोन से हुआ बातचीत। आपको बता दे मुख्यमंत्री ने शहिद के परिजनों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया है ।

आज सुबह हसौद में होगा अंतिम संस्कार

प्राप्त जानकारी अनुसार नारायणपुर में शहीद हुए कमलेश साहू का पार्थिव शरीर आज सुबह हसौद पहुंच सकता है। कड़ी सुरक्षा के साथ शहीद का पार्थिव शरीर नारायणपुर से हसौद लाया जा रहा है।

बुधवार की शाम शहीद के पार्थिव देह को नारायणपुर में ससम्मान पूर्वक सलामी दिया गया, तत्पश्चात अंतिम संस्कार हेतु शहीद जवान के पार्थिव देह को गृहग्राम जिला सक्ती के लिए रवाना किया गया है। पार्थिव देह हसौद पहुंचने पर विधि-विधान से शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा।