ईंट भट्ठे में जोरदार धमाका, 4 लोगों की मौत और 25 घायल

ईंट भट्ठे में जोरदार धमाका, 4 लोगों की मौत और 25 घायल

December 14, 2023 Off By NN Express

श्चिम बंगाल के उत्तर 24 गरगना जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ईंट भट्ठे पर जोरदार धमाका हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 25 लोग घायल हो गए हैं.

घटना की सूचना लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की फॉरेंसिंग जांच करा रही है.

पुलिस जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार देर शाम की है. ईंट भट्ठे में अचानक तेज आवाज के साथ धमाका हुआ, जिसकी वजह से भट्ठे की चिमनी ढह गई और बड़ा हादसा हो गया. घटना बशीरहाट के धल्टिटाह गांव की बताई जा रही है. खबर मिली है कि यह धमाका ईंट भट्ठे में चूल्ही जलाते समय हुआ है.

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में घायल सभी भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर हैं. उन्होंने बताया कि तीन शवों को मलबे के नीचे से निकाला गया है, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके साथ ही अन्य घायलों का इलाज जारी है. फिलहाद दो लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.