‘एक्टिंग यही मर गया…’, रवीना टंडन ने लाइक किया Khushi Kapoor-Agastya Nanda का आलोचना पोस्ट! लोग हैरान

‘एक्टिंग यही मर गया…’, रवीना टंडन ने लाइक किया Khushi Kapoor-Agastya Nanda का आलोचना पोस्ट! लोग हैरान

December 10, 2023 Off By NN Express

The Archies: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर 2023 को रिलीज हो गई। कई लोगों को ये मूवी काफी पसंद आई, लेकिन कुछ लोगों ने स्टार किड्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अभिनय की आलोचना की। इस बीच एक पोस्ट को रवीना लाइक करती हुई नजर आईं।

खुशी और अगस्त्य के अभिनय की हुई आलोचना

दरअसल, सोशल मीडिया पर सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की एक्टिंग पर ढेर सारे मीम्स बन रहे हैं। एक आलोचना पोस्ट खुशी और अगस्त्य को लेकर किया गया। फिल्म के एक सीन से लिए गए स्कीनशॉट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नेटिजन ने लिखा, “एक्टिंग यहीं मर गया।”

रवीना टंडन ने लाइक किया आलोचना पोस्ट

हैरानगी की बात ये थी कि इस पोस्ट को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लाइक किया। एक रेडिट यूजर ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, “रवीना ने इसे पसंद किया।” सोशल मीडिया पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि रवीना की बेटी राशा थडानी भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। अभी तक फिल्म के टाइटल का एलान नहीं किया गया है।

Raveena Tandon

क्या है द आर्चीज की कहानी?

कॉमिक बुक पर आधारित ‘द आर्चीज‘ की कहानी में दिखाया गया है कि आर्ची (अगस्त्य), बैटी (खुशी) और वेरोनिका (सुहाना) समेत उनके बाकी फ्रेंड्स मिलकर अपने कस्बे के पार्क को बचाने के लिए कैसे बड़े उद्यमी के सामने लड़ाई लड़ते हैं। फिल्म में आर्ची का लव ट्रायंगल भी दिखाया गया है। उन्हें वेरोनिका और बैटी दोनों से ही प्यार हो जाता है। 

कास्ट की बात करें तो सुहाना, खुशी और अगस्त्य के अलावा फिल्म में वेदांग रैना, डॉट, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं। लोगों ने वेदांग रैना की एक्टिंग को काफी सराहा है।