Anupamaa: बेशर्मी पर उतरी अनुपमा की बेटी पाखी, कहा- हां होटल रूम में उसके साथ थी, तो क्या?

Anupamaa: बेशर्मी पर उतरी अनुपमा की बेटी पाखी, कहा- हां होटल रूम में उसके साथ थी, तो क्या?

October 16, 2022 Off By NN Express

अनुपमा की बेटी बेशर्मी और घटियापन की सारी हदें पार करती चली जा रही है। पाखी आए दिन अपनी मां से बदतमीजी करती है और फिर बाद में रोते हुए उससे माफी मांगने चली आती है। लेकिन इस बार उसने जो किया है उससे न सिर्फ उसकी मां, बल्कि उसका पूरा परिवार ही शर्मशार हो गया है। अनुपमा की बेटी पाखी अपने बॉयफ्रेंड अधिक के साथ होटल से पकड़ी गई है।

होटल रूम से पकड़ी गई पाखी
पाखी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी मां भी परिवार की बाकी महिलाओं के साथ इसी होटल में मौजूद है। इत्तेफाक से पाखी और अधिक होटल के रिसेप्शन काउंटर पर परिवार के बाकी सदस्यों से टकरा गए। यहां पर पहले तो पाखी थोड़ी झिझकी लेकिन फिर उसने फुल कॉन्फिडेंस में आकर अपने बॉयफ्रेंड अधिक का हाथ थाम लिया।

परिवार के सामने दिखाई बेशर्मी
पाखी ने अपनी मां से कहा, ‘हां, मैंने आपसे झूठ बोला। हां, मैं और अधिक एक साथ एक रूम में थे, तो क्या?’ पाखी ने अपने पूरे परिवार के सामने बेशर्मी दिखाते हुए कहा, ‘आप लोगों को ना तो कनसेंट का मतलब समझ में आता है और ना ही एडल्ट्स का।’ इस पर अनुपमा ने पाखी से पूछा- तुझे एडल्ट्स का मतलब समझ आता है, या फिर होटल के कमरे में जाकर समझ आया?

पाखी ने कर दी नीचता की हद
पाखी पूरे परिवार के सामने अपना झूठ पकड़े जाने के बाद भी हिचकी नहीं बल्कि खुलकर बदतमीजी करने लगी। पाखी ने अपनी मां से कहा, ‘ओह प्लीज मॉम आप अपना लेक्चर बंद करेंगी।’ अधिक को यहां पर उस गेम को आगे बढ़ाने का मौका मिल गया जो वह खेल रहा है। उसने अनुपमा से कहा कि वह और पाखी एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं।