एनिमल:Aaliya bhatt ने की Animal कास्ट की तारीफ, पति को छोड़ इस अभिनेता को बताया अपना फेवरेट,Rashmika के लिए भी लिखा नोट

एनिमल:Aaliya bhatt ने की Animal कास्ट की तारीफ, पति को छोड़ इस अभिनेता को बताया अपना फेवरेट,Rashmika के लिए भी लिखा नोट

December 2, 2023 Off By NN Express

Animal: गैंगस्टर थ्रिलर ‘एनिमल‘ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है और स्टार कास्ट को क्रिटिक्स व ऑडियंस से तारीफें मिल रही हैं। इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा समेत फिल्म कास्ट की तारीफ में एक पोस्ट किया है। रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और ‘एनिमल’ की कास्ट की सराहना की है। उन्होंने ये भी बताया कि ‘एनिमल’ में उनका कौन फेवरेट स्टार है और हां ये अभिनेता रणबीर कपूर नहीं बल्कि कोई और है।

आलिया भट्ट ने की संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ

2 दिसंबर 2023 को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सराहना पोस्ट किया है। आलिया ने संदीप रेड्डी के लिए कहा कि उनके जैसा कोई नहीं। ‘डार्लिंग्स’ एक्ट्रेस ने लिखा, “संदीप रेड्डी वांगा, आप जैसा कोई नहीं। फिल्म की एक-एक बीट शॉकिंग, सरप्राइजिंग और फुल लोडेड थी। रोंगटे खड़े हो गए।” 

आलिया भट्ट ने रश्मिका मंदाना को बताया ईमानदार

संदीप रेड्डी वांगा के अलावा आलिया भट्ट ने रश्मिका मंदाना की तारीफों के पुल बांधे। आलिया ने कहा, “रश्मिका, आप बहुत-बहुत सुंदर और फिल्म में ईमानदार थीं। मैंने आपसे कहा था कि उस सीन में आप मुझे पसंद आईं। बहुत स्पेशल और इंस्पायरिंग था। मैं क्रशमिका क्लब को जॉइन कर रही हूं।”

इस अभिनेता को आलिया भट्ट ने बताया फेवरेट

‘एनिमल’ में आलिया भट्ट के फेवरेट एक्टर रणबीर कपूर नहीं, बल्कि विलेन बॉबी देओल हैं। आलिया ने लिखा, “बॉबी, आप मेरे सबसे फेवरेट हैं- बहुत शानदार। जब-जब आप स्क्रीन पर आते, आप सिर्फ एक मैजिक की तरह लगते।” आलिया ने अनिल कपूर के लिए कहा, “वन एंड ओनली अनिल कपूर ने हमेशा की तरह धमाल मचा दिया। प्रेरणादायक था।”

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर की शानदार परफॉर्मेंस की भी तारीफ की। बता दें कि आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ में दिखाई देंगी।