रायपुर: आर्टिफिशियल ज्वेलरी चुराने वाला 1 चोर गिरफ्तार, 1 फरार

रायपुर: आर्टिफिशियल ज्वेलरी चुराने वाला 1 चोर गिरफ्तार, 1 फरार

November 25, 2023 Off By NN Express

रायपुर,25 नवंबर । ज्वेलरी शॉप से आर्टिफिशियल ज्वेलरी चुराने वाले चोर को रायपुर पुलिस ने पकड़ लिया है। चोरी में शामिल एक और चोर फरार है, जिसकी तलाश जारी है। मामला मौदहापरा थाना का है। दरअसल जयराम कॉम्पलेक्स स्थित पदमावती ज्वेलरी (इमीटेशन ज्वेलरी) में 9-10 नवंबर की दरमियानी रात अज्ञात आरोपियों में धावा बोल गल्ले से नगदी रकम और इमीटेशन ज्वेलरी हार सेट करीबन 150 पीस, इयरिंग करीबन 40 पीस, बैंगल करीबन 100 पीस तथा एक मोबाईल चुरा लिए थे। दुकान संचालक की शिकायत पर आरोपी के विरूद्ध थाना मौदहापारा में अपराध क्रमांक 256/23 धारा 457, 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना मौदहापारा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करने के साथ ही उसके दुकान में कार्यरत कर्मचारियों सहित आस-पास के लोगों से भी विस्तृत पूछताछ कर घटना स्थल का बारिकी से निरीक्षण कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ ही मुखबीर लगाकर अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर चिन्हांकित करने के प्रयास किये जा रहे थे।

इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी भाठागांव टिकरापारा निवासी राधेश्याम नाग के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा राधेश्याम नाग की पतासाजी कर उसे पकड़ा गया। टीम के सदस्यों द्वारा प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर पूछताछ करने पर आरोपी राधेश्याम नाग द्वारा अपने साथी अम्बिकापुर निवासी अकरम अंसारी के साथ मिलकर चोरी कर उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। जिस पर आरोपी राधेश्याम नाग को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की आर्टिफिशियल ज्वेलरी कीमती लगभग 30,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया। प्रकरण में आरोपी अकरम अंसारी फरार है जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

गिरफ्तार आरोपी
राधेश्याम नाग पिता बिरंची नाग उम्र 34 साल निवासी मठपुरैना बजाज स्कायी हाईट के पास भाठागांव थाना टिकरापारा रायपुर।