SEX RACKET : स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लोगों में लिव इन पार्टनर और कॉलेज गर्ल शामिल

SEX RACKET : स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लोगों में लिव इन पार्टनर और कॉलेज गर्ल शामिल

November 20, 2023 Off By NN Express

भोपाल। मिसरोद पुलिस ने भोपाल के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। स्पा सेंटर की आड़ में गलत काम हो रहा था। रविवार को पुलिस जब स्पा सेंटर के अंदर घुसी तो केबिन का नजारा देखकर आखें फट रह गई। शर्म से पुलिस बाहर निकल गई। इसके बाद आपत्तिजनक हालत में मिले लोगों को पकड़कर थाने ले आई है। यह स्पा सेंटर होशंगाबाद रोड स्थित आशिमा मॉल के पीछे चल रहा था। आशिमा मॉल के पीछे संचालित इवा स्पा सेंटर से पुलिस ने कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो शादीशुदा महिलाएं, दो कॉलेज गर्ल और दो ग्राहक मिले हैं। शादीशुदा महिलाओं में से एक स्पा सेंटर के संचालक की लिव इन पार्टनर है। सभी लोगों को मिसरोद थाने से नोटिस देकर जमानत पर छोड़ दिया गया है। साथ ही उनसे पूछताछ भी की गई है कि उनके ग्राहक और कौन-कौन थे।

दरअसल, मिसरोद पुलिस को शनिवार की रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि इवा स्पा सेंटर से देह व्यापार के धंधे का संचालन हो रहा है। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस की टीम ने मामले की पड़ताल की। इसके बाद सिविल ड्रेस में एक जवान को भेजा गया। सिविल ड्रेस में गए जवान ने ग्राहक बनकर वहां डील की। मुखबिर से मिली सूचना सही पाया गया। इसके बाद जवान ने पुलिस टीम को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने स्पा सेंटर पर धावा बोल दिया।

स्पा सेंटर से पकड़ी गईं युवतियों की उम्र 20 से 24 साल के बीच है। ये सभी भोपाल की रहने वाली हैं। सबसे अहम बात है कि इस काम में शामिल दो युवतियां अभी कॉलेज में पढ़ती हैं, वहीं, संचालक रेहान अली भागने में सफल रहा है। स्पा सेंटर से पकड़ी गई एक महिला रेहान अली की लिव इन पार्टनर है। वहीं, दो ग्राहक भी मिले हैं, इन्हें पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था।

आपत्तिजनक सामान मिले

छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर की तलाशी ली है। तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि लंबे समय से स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा था। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है।

दो से दस हजार में होती थी डील

स्पा सेंटर में ग्राहकों से करीब दो से 10 हजार रुपए में डील होती थी। उनकी डिमांड के अनुसार युवतियां उपलब्ध कराई जाती थीं। कॉलेज गर्ल के लिए अधिक चार्ज किए जाते थे। पिछले कुछ दिनों से यहां गतिविधियां अधिक बढ़ गई थीं।