कोरबा: कांग्रेस प्रत्याशी चरणदास महंत ने सपत्नीक किया मतदान

कोरबा: कांग्रेस प्रत्याशी चरणदास महंत ने सपत्नीक किया मतदान

November 17, 2023 Off By NN Express

कांग्रेस प्रत्याशी चरणदास महंत ने सपत्नीक किया मतदान

  • बिलासपुर संभाग में पहले से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने किया दावा

कोरबा, 17 नवंबर । कोरबा लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत के साथ सक्ती जिले से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चरण दास महंत ने ग्राम सारागांव स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने बिलासपुर संभाग में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र का नहीं जादू चलेगा।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चरणदास महंत ने मतदान के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बिलासपुर संभाग में हम पहले से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल करेंगे। 2018 के चुनाव में बिलासपुर संभाग में हमें कम वोट मिले थे। लेकिन इस बार हम ज्यादा वोट से जीत रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि सक्ती जिला बनने के बाद यहां के लोगों में काफी उत्साह दिखा। हमने सक्ती जिला बनने के जो सपने संजोये थे, वह हमें मिला। मुझे विश्वास है कि अधिकतम संख्या में वोट यहां पडेगा।
भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर डॉ. महंत ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र महिलाओं के मामले में भी पीछे रहा। हमने सभी महिलाओं को कुछ न कुछ दिया है चाहे वह विधवा, कुंवारी, विवाहित हो, सबको दिया है। लेकिन उन्होंने सिर्फ विवाहितों को दिया है, इसलिए पीछे रह गए है। कर्ज माफी के मामले में उन्होंने कहीं टच नहीं किया है। धान के 3200 रुपए हमारे लिए बहुत होते हैं। हमने कर्ज माफी, 3200 रुपए का जुनून देखा है। मैं समझता हूं कि बीजेपी पीछे रह गई।
कोरबा लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने इस अवसर पर कहा कि यह संवैधानिक हक है, जो हमें मिला है। इस अधिकार का प्रयोग, हर महिला और पुरुष को करना चाहिए। मत का प्रयोग करके अच्छा लग रहा है। महिलाओं का इस बार मुझे बहुत समर्थन मिला है, मैं महिला मतदाता को इसके लिये धन्यवाद देती हूं।