IND vs NZ Semifinal: बिना एक पैसा खर्च किए ऐसे फ्री में देख सकेंगे भारत-न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

IND vs NZ Semifinal: बिना एक पैसा खर्च किए ऐसे फ्री में देख सकेंगे भारत-न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

November 14, 2023 Off By NN Express

रोहित शर्मा की कप्तानी में जीत के विजय रथ पर सवार भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 15 नवंबर को भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच इस महामुकाबले की मेजबानी मुंबई का वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम करेगा। टीम इंडिया न्यूजीलैंड से साल 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार का हिसाब चुकता करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं, कीवी टीम आईसीसी इवेंट्स के नॉकआउट मैचों में भारत के खिलाफ अपने शानदार रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी।

कब और कहां खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मैच 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला सेमीफाइनल मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा। टॉस का सिक्का मैच से आधे घंटा पहले उछाला जाएगा।

कहां देख सकेंगे भारत-न्यूजीलैंड मैच का लाइव टेलिकास्ट?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले पहले सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

कहां देख सकेंगे भारत-न्यूजीलैंड मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले पहले सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देख सकेंगे।

शानदार फॉर्म में भारतीय बल्लेबाज
भारतीय टीम के बल्लेबाज वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। रोहित शर्मा शुभमन गिल के साथ मिलकर टीम को तूफानी शुरुआत देने में सफल रहे हैं, तो नंबर तीन पर आकर विराट कोहली ने दमदार आगाज को अंजाम तक पहुंचाने का काम किया है।

श्रेयस अय्यर भी अपनी हॉट फॉर्म में लौट चुके हैं। केएल राहुल के बल्ले से लगातार निकलते रहे भारतीय टीम के लिए सोने पर सुहागा है। हालांकि, आखिरी के ओवरों में सूर्यकुमार का धूम-धड़ाका अभी तक कम ही देखने को मिला है।

बुमराह-शमी बरपा रहे कहर
बल्लेबाजी में अगर रोहित और कोहली अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं, तो गेंद से यह काम जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की जोड़ी ने करके दिखाया है। बुमराह और सिराज मिलकर टीम को शुरुआती सफलताएं दिलाने में सफल रहे हैं, तो विपक्षी टीम के मिडिल ऑर्डर को तहस-नहस करने का काम शमी की आग उगलती गेंदों ने किया है।