बेगूसराय में बगीचे में मिला अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव

बेगूसराय में बगीचे में मिला अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव

October 14, 2022 Off By NN Express

बेगूसराय, 14 अक्टूबर । बिहार की औद्योगिक राजधानी बेगूसराय पूरी तरह से अपराधियों के शिकंजे में चला गया है। पुलिस एक मामले का उद्भेदन भी नहीं कर पाती है कि अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे देते हैं। शुक्रवार को भी पुलिस ने गढ़हरा सहायक थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है। घटना गढ़हरा यार्ड के छह नंबर रेलवे ढ़ाला से सामान्य भंडार डिपो जाने वाली सड़क के बगल में स्थित एक बगीचा की है। शव की हालत देखकर आशंका जताई जा रही है कि गोली मारकर हत्या करने के बाद यहां फेंका गया है।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की छानबीन में जुट गई है लेकिन समाचार भेजे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न थाना को फोटो भेजने के साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी पहचान की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जब कुछ लोग उक्त सड़क के किनारे स्थित बगीचा में गए तो एक युवक का खून से लथपथ शव देखकर हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी। घटना को लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है।

कुछ लोगों का कहना है कि रात में ट्रेन से उतरने के दौरान बदमाशों ने लूटपाट के बाद उसकी हत्या कर दी है। वही कुछ लोगों का कहना है कि गढ़हरा यार्ड और आसपास काफी अनैतिक काम होते हैं। इसी को लेकर आपसी वर्चस्व की लड़ाई में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल एक और हत्या का उद्भेदन करना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।