DAILY HOROSCOPE 7 NOVEMBER 2023: जाने आज का राशिफल कैसा रहेगा आपका दिन?

DAILY HOROSCOPE 7 NOVEMBER 2023: जाने आज का राशिफल कैसा रहेगा आपका दिन?

November 7, 2023 Off By NN Express

Aaj Ka Rashifal: आज 7 नवंबर 2023 और मंगलवार का दिन है. आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

  1. मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी शुभ रहने वाला है. इस राशि के स्टूडेंट्स को सफलता मिलेगी. नए काम की शुरुआत करने की सोच रहे तो आज का दिन शुभ है. विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी कोई उपहार देगा. बजरंगबली को गुलाब के फूलों की माला अर्पित करें.

  1. वृष राशि

वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. बिजनेस में बड़ा लाभ मिलने वाला है. आपके सारे काम एक-एक करके पूरे हो जाएंगे. माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत बेहतर रहेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

  1. मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों का दिन काफी शुभ रहेगा. नये बिजनेस की शुरूआत करना चाहते हैं तो उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन आज समाप्त हो जाएगी. लव लाइफ के लिए दिन बेहतर रहेगा. सेहत ठीक रहेगा. जरूरतमंद को भोजन करवाएं.

  1. कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी खास रहने वाला है. आज आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से होगी. परिवारवालों के साथ घर के जरूरी कामों को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. किसी हनुमान जी के मंदिर जाकर 11 पीपल के पत्ते अर्पित करें.

  1. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज आपके सामने कई तरह की चुनौतियां आएंगी लेकिन इसे आप आसानी से सॉल्व कर लेंगे. आज आपको आपके काम के लिए सम्मानित किया जाएगा. आपके घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. हनुमान चालीसा का जाप करे.

  1. कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों का आज मन प्रसन्न होगा. करियर में सफलता मिलेगी. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर छात्रों को आज सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर देखा जाए तो आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. दान-पुण्य करें.

  1. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए दिन लाभदायक साबित होगा. बिजनेस में आपको मुनाफा मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा. जीवनसाथी के साथ कहीं जाने का प्लान कर सकते हैं. आर्थिक लाभ होगा. हनुमान जी को भोग लगाएं.

  1. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा. आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कार्यस्थल पर किसी से वाद-विवाद करने से बचें. किसी अजनबी पर भरोसा भी न करें. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

  1. धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. आज जो भी काम शुरू करेंगें उसमें आपको जरूर सफलता मिलेगी. लवमेट के लिए दिन शुभ है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं.

  1. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. आज आपको धन लाभ होगा. कार्यक्षेत्र पर आपके काम की तारीफ होगी. नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी. बेरोजगार लोगों को कहीं से जॉब का ऑफर आएगा. जरूरतमंद की मदद करें.

  1. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज पूरे दिन आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. सेहत में आपके सुधार होगा. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. लवमेट के लिए दिन शुभ रहेगा. केसर का तिलक लगाकर बाहर निकलें.

  1. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. नौकरी खोज रहे लोगों को किसी कंपनी से जॉब के लिए कॉल आ सकती है. इस राशि के बिजनेसमैन के लिए दिन शुभ है. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. धन लाभ होगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं.