वर्ल्ड कप ने इस शख्स को कर दिया मालामाल, रातोंरात बना करोड़पति, अकाउंट में आ गए 1 करोड़

वर्ल्ड कप ने इस शख्स को कर दिया मालामाल, रातोंरात बना करोड़पति, अकाउंट में आ गए 1 करोड़

November 5, 2023 Off By NN Express

कटिहार. कहते हैं कि किस्मत मेहरबान हो तो आप किसी भी बुलंदी पर पहुंच सकते हैं. ऐसा ही उदाहरण कटिहार के बरारी विधानसभा क्षेत्र के सुखासन के दुर्गापुर पंचायत में देखने को मिला. जहां तनवीर आलम रातोरात करोड़पति बने. इनका यह सपना ड्रीम-11 ने पूरा किया. अब उनके गांव सुखासन दुर्गापुर में उन्हें बधाई देने के लिए लोग पहुंच रहे हैं. तनवीर के पिता जान मोहम्मद अपने बेटा की उपलब्धि पर वह बेहद खुश है.

वहीं इस उपलब्धि के बाद तनवीर कहते हैं कि वह पढ़े-लिखे नहीं है. लगातार चार साल से dream-11 से जुड़े हुए थे और अब जाकर यह बड़ी सफलता मिली है. साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के मैच में dream11 पर उनकी बनाई टीम ने उनको करोड़पति बना दिया. इसलिए वो ड्रीम 11से करोड़पति क्लब में शामिल हो गए हैं.

करेंगे यहां इस्तेमाल
करोड़पति बनने पर तनवीर आलम कहते हैं कि वह इस पैसे का इस्तेमाल किसी व्यवसाय में करेंगे और घर बनाएंगे क्योंकि अभी तनवीर आलम का घर झोपड़ी नुमा है. उनके पिता भी कहते हैं कि बेटे ने dream-11 से जो राशि जीती है, उसका वह व्यवसाय में इस्तेमाल करेंगे. अपने झोपड़ी नुमा घर को बेहतर बनाएंगे.

1190 प्वाइंट लाकर जीता 1 करोड़
तनवीर ने बताया कि साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के मैच में उन्होंने टीम बनाई थी. इसमें क्विंटन डी कॉक – (कप्तान) 200 अंक, डेविड मिलर- 93 अंक, रैसी वैन डेर डूसन (उप कप्तान) – 249 अंक, विलियम यंग – 42 अंक, जिमी निशम – 20 अंक, ग्लेन फिलिप्स – 88 अंक, केशव महाराज- 132 अंक, ट्रेंट बोल्ट-43 अंक, टीम सऊदी – 68 अंक, गेराल्ड कोएत्जी- 62 अंक, मार्को जानसेन -93 अंक दिलाया.

पढ़े लिखे नहीं है तनवीर
तनवीर के इस उपलब्धि पर उनके चाचा भी कह रहे हैं कि यह पूरे गांव के लिए काफी गर्व की बात है. क्योंकि तनवीर आलम ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं है, उसके बावजूद यह उपलब्धि अपने आप में बेहद खास है. फिलहाल तनवीर के इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. तनवीर के उपलब्धि पर उनके परिजनों के साथ-साथ पूरे गांव में काफी खुशी की लहर है. लगातार उनके परिजनों को दूर-दूर से फोन एवं अन्य माध्यमों से बधाई दी जा रही है.