6 बीवियों को खुश रखने में कंगाल हुआ शख्स, बनवाया आलीशान महल, बढ़ई नहीं, सुनार ने बनाया बिस्तर!

6 बीवियों को खुश रखने में कंगाल हुआ शख्स, बनवाया आलीशान महल, बढ़ई नहीं, सुनार ने बनाया बिस्तर!

November 4, 2023 Off By NN Express

6 बीवियों का इकलौता पति इन दिनों फिर से चर्चा में है. इस शख्स ने अपनी पत्नियों के लिए एक लव मैंशन तैयार करवाया है. इसके अंदर का डेकोर बंगले को और भी बेशकीमती बना रहा है.

आज के समय में इंसान एक शादी में ही तबाह हो जाता है. महंगाई इतनी बढ़ गई है कि एक बीवी के शौक ही मुश्किल से पूरे हो पाते हैं. ऐसे में जरा उस शख्स के बारे में सोचिये जिसे एक साथ 6 बीवियों को खुश रखना पड़ता है. हम बात कर रहे हैं पॉलीगेमिस्ट आर्थर ओ उर्सों की. इस शख्स ने तब चर्चा पाई थी जब उसने एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी रचाई थी. लेकिन इसके कुछ समय बाद तीन पत्नियों ने उसे तलाक दे दिया. अब आर्थर अपनी 6 पत्नियों को खुश रखने में लगा है ताकि वो उसे छोड़कर ना भाग जाए.

आर्थर को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. उसमें कभी 9 महिलाओं से एक साथ शादी की थी. लेकिन अब उसकी सिर्फ 6 बीवियां बची है. तीन से उसका तलाक हो चुका है. आर्थर ने अपनी 6 पत्नियों के लिए एक लव मैंशन बनवाया है. इसमें करीब 20 कमरे हैं. एक विशाल बिस्तर है जो गोल्ड से बनवाया गया है. ब्राजील के इस पति को डर है कि अगर वो अपनी पत्नियों को ऐसी लग्जरी लाइफ नहीं देगा तो वो भी उसे छोड़कर चली जाएगी.

कुछ ऐसा है आलीशान महल
आर्थर के इस महल का नाम Mansao do Amor Livre है. यानी मुफ्त के प्यार का बंगला. आठ सौ स्क्वयार फ़ीट में बने इस मैंशन में कई तरह की सुविधाएं दी गई है. इसमें लगा एक बिस्तर आर्थर ने स्पेशल ऑर्डर कर बनवाया है. इसमें आधा किलो सोना इस्तेमाल किया गया है. इस बेड की चौड़ाई 6 मीटर है और लंबाई भी लगभग इतनी ही है. यानी ये बेड इतना बड़ा है कि उसपर आर्थर अपनी 6 बीवियों के साथ आराम से सो सकता है.

महल में मौजूद हैं ऐसी सुविधाएं
इस महल में आर्थर ने कई फैसिलिटीज इंक्लूड करवाई है. सिमें एक गेमिंग रूम है, ब्यूटी रूम, जेन स्पेस, विशिंग लेक, स्विंग रूम, मिनी गोल्फ कोर्स, जिम और भी काफी कुछ है. लेकिन आर्थर को अपना बिस्तर ही सबसे अच्छा लगता है. इसे बनवाने के लिए वो अपनी पसंद का सुनार घर बुलवाकर लाया था. उसने ही आधा किलो सोना मिलाकर आर्थर का बिस्तर तैयार किया.