KORBA : 37 नैशनल गेम्स में जिले से पार्थ श्रीवास्तव का हुआ चयन

KORBA : 37 नैशनल गेम्स में जिले से पार्थ श्रीवास्तव का हुआ चयन

October 25, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 25 अक्टूबर । 37 नैशनल गेम्स गोवा के पणजी में 25 अक्टूबर से प्रारंभ हो रहा है। उसमे छत्तीसगढ से तैराकी में कोरबा जिले के पार्थ श्रीवास्तव का चयन हुआ है। पार्थ श्रीवास्तव न्यू इरा प्रोग्रेसिव स्कूल में 11वी का छात्र है। पार्थ श्रीवास्तव राष्ट्रीय स्तर के तैराक है। उनका चयन छत्तीसगढ तैराकी टीम के लिए किया गया है। पार्थ श्रीवास्तव इससे पहले जूनियर नैशनल में फाइनल में क्वालीफाई किए थे।

पार्थ श्रीवास्तव 37 नैशनल गेम्स में अपने चार इवेंट्स में पार्टिसिपेट करेंगे। पार्थ श्रीवास्तव 37 नैशनल गेम्स के लिए बैंगलोर से 27 अक्टूबर को गोवा के लिए प्रस्थान करेंगे। पार्थ श्रीवास्तव का पहला इवेंट्स 29 अक्टूबर को होगा तैराकी के सभी इवेंट्स 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक गोवा के केंपल स्विमिंग पूल में आयोजित होगा। 37 नैशनल गेम्स को इन्डियन ओलम्पिक भी कहा जाता है।

पार्थ श्रीवास्तव के चयन होने से कोरबा स्विमिंग एसोसियेशन के अध्यक्ष राजेंद्र पटेरिया, सचिव अशोक सक्सेना, न्यू इरा स्कूल के चेयरमैन किशोर साहू, प्राचार्य बी.एस. राव एवं स्कूल के क्रीड़ा अधिकारी सुमित सिंह ने उनके उज्वल भविष्य की कामना के साथ बधाई दी कि वो अपने सभी इवेंट्स में अच्छा प्रदर्शन कर राज्य एवं देश का नाम रोशन करेंगे।