KORBA : पुल से 20 फिट नीचे गिरकर बाइक सवार युवक की मौत,गंभीर रूप से घायल,मौके पर पहुंची पुलिस

KORBA : पुल से 20 फिट नीचे गिरकर बाइक सवार युवक की मौत,गंभीर रूप से घायल,मौके पर पहुंची पुलिस

October 25, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 25 अक्टूबर I कोरबा जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है यहां पुल से 20 फिट नीचे गिरकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई है वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है, और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

बांकीमोंगरा थानांतर्गत कटाईनार के पास 20 फिट नीचे पुल से नीचे गिरने के कारण बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक का नाम योगेश यादव है, जो जांजगीर चांपा जिले से दशहरा मनाने सुराकछार में रहने वाली अपनी मौसी के यहां आया हुआ था। मृतक अपने साथी के साथ गजरा बस्ती में रावण दहन देखने के लिए जा रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया। मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

दशहरे के दिन बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के कटाईनार के पास जबरदस्त हादसा हुआ। 20 फिट नीचे खाई से गिरने के कारण बाइक सवार एक युवक की जहां मौत हो गई, वहीं उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक का नाम योगेश यादव है, जो मूल रुप से जांजगीर जिले का निवासी है, जो दशहरा मनाने सुराकछार स्थित अपनी मौसी के यहां आया हुआ था। योगेश अपनी बाइक में साथी रोहित कर्ष के साथ रावण दहन देखने गजरा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान भीड़ अधिक होने के कारण कटाईनार पुल के पास वह बाइक को संभाल नहीं पाया और सीधे खाई में जा गिरा। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रुप से घायल साथी रोहित कर्ष को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।