साड़ी के साथ किस तरह का Blouse पहनें इसे लेकर हैं कनफ्यूज, तो एक्ट्रेस मिमी चक्रबर्ती से लें इसके आइडियाज़

साड़ी के साथ किस तरह का Blouse पहनें इसे लेकर हैं कनफ्यूज, तो एक्ट्रेस मिमी चक्रबर्ती से लें इसके आइडियाज़

October 23, 2023 Off By NN Express

क्या आप भी साड़ी पहनने की हैं शौकीन और हर एक मौके के लिए पहली च्वॉइस साड़ी ही रहती है? लेकिन क्या साड़ियों जितना अच्छा और स्टाइलिश कलेक्शन ब्लाउज़ेस का भी है आपके पास? शायद नहीं…तो ज्यादा टेंशन न लें हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ बेहद शानदार ब्लाउज़ डिज़ाइन्स के आइडियाज। नो डाउट साड़ी को साथ इस तरह के ब्लाउज़ के साथ टीमअप कर आप ही आप आएंगी हर जगह नजर।

फुल स्लीव ब्लाउज़

जैसे कि मौसम ने करवट लेना शुरू कर दिया है, तो ऐसे में फुल स्लीव के ऑप्शन चुनना बैटर डिसीज़न होगा। जिसमें कंफर्टेबल रहने की तो गारंटी है ही साथ ही खूबसूरत नजर आने की भी। जीरो नेक वाले फुल स्लीव के साथ साड़ी में आपका लुक खिल उठेगा।

लेस वर्क ब्लाउज़

साड़ी में तो लेस वर्क ट्राई किया होगा, लेकिन इस बार ब्लाउज़ में ये ट्राई करें और पाएं एकदम हटके लुक। इस तरह के ब्लाउज़ के साथ आपकी साड़ी सिंपल भी होगी, तो कहीं से भी लुक फीका नहीं लगेगा। आप चाहें तो ब्लाउज़ वाला लेस आप साड़ी में भी लगवाकर उसे रिच लुक दे सकती हैं।

ओपन बैक, फ्रिंज स्लीव

साड़ी के साथ कुछ इस तरह का ब्लाउज़ पहनकर आप लूट सकती हैं महफिल। अगर आपकी बैक टोन्ड है, तो डेफिनेटली ये ब्लाउज़ आपके लुक को ग्लैमरस बना देगा। वैसे इस ब्लाउज़ को आप लहंगे के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। स्लीव अगर फुल बनवा रही हैं, तो ऐसे फ्रिंजेस एड करवाना कुछ हटके लुक देगा।

शीयर स्लीव ब्लाउज़

शीयर पैटर्न स्लीव में हो या बैक में, दे सकता है आपके ब्लाउज़ को बहुत ही ट्रेंडी लुक। फुल स्लीव में अगर आप कंफर्टेबल नहीं रहती, तो 3/4 स्लीव में भी इस पैटर्न को आजमा सकती हैं। एलीगेंट तरीके से दिखाएं अपनी ब्यूटी।

हॉल्टर स्लीव ब्लाउज़

कॉलर बोन शो करने वाला ये ब्लाउज़ डिज़ाइन कॉकटेल पार्टी या इवेंट में पहनने के लिए है एकदम बेस्ट ऑप्शन। इस तरह के ब्लाउज़ के साथ आपको नेकलेस कैरी करने की भी नहीं जरूरत। थोड़ा और ग्लैमर एड करना है तो पीछे से ओपन रखवाएं।