RAIPUR : भूपेश बताएं खनिज परिवहन ऑनलाइन परमिट बंद क्यों किया

RAIPUR : भूपेश बताएं खनिज परिवहन ऑनलाइन परमिट बंद क्यों किया

October 12, 2022 Off By NN Express

रायपुर ,12 अक्टूबर । प्रदेश भाजपा प्रवक्ता व छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व वरिष्ठ मंत्री राजेश मूणत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा है कि जो करना चाहें, कर लें।  यह बात जान लें कि छत्तीसगढ़ की जनता भ्रष्टाचार और भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ है।  भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे पड़ रहे हैं तो भ्रष्टाचार का पैसा बाहर निकल रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार थी, तब खनिज विभाग द्वारा खनिज परिवहन के लिए ऑनलाइन परमिट की व्यवस्था थी। लेकिन क्या कारण है कि भूपेश बघेल सरकार ने वह व्यवस्था खत्म कर व्यक्तिगत तौर पर खनिज परिवहन के परमिट देने की प्रथा शुरू कर दी।

 भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार के मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने तत्कालीन कोरबा कलेक्टर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने यह भी कहा था कि कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो इसे मौन सहमति माना जाएगा। तब कलेक्टर या मंत्री में से जो गलत था, उस पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई? अब उन्हीं के यहां कलेक्टर रायगढ़ रहते हुए ईडी की कार्रवाई हो रही है तो भूपेश बघेल धमकी बाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केवल इन्हीं चुनिंदा अफसरों पर कार्रवाई क्यों हो रही है? और भी सैकड़ों अफसर छत्तीसगढ़ में हैं, वरिष्ठतम अधिकारी हैं, उनके यहां तो कोई कार्रवाई नहीं हो रही। स्पष्ट है कि जिन्होंने भ्रष्टाचार करके पैसा दबा रखा है, उन्हीं के खिलाफ ईडी कार्रवाई कर रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पास कोई सबूत हैं तो वह उन्हें सार्वजनिक करके कार्रवाई करने की मांग कर सकते हैं लेकिन वह जिस तरह से भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रहे हैं, वह जनता समझ रही है। भ्रष्टाचार करने वाले और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वालों को कतई नहीं बख्शा जा सकता। भ्रष्टाचार की परतें उधड़ रही हैं तो भूपेश बघेल घबराहट में तिलमिला रहे हैं और बेबुनियाद बातें कर रहे हैं।