Urvashi Rautela iPhone : उर्वर्षी रौतेला को चोर ने भेजा मेल,फोन लौटने के बदले कर दी ये बड़ी डिमांड

Urvashi Rautela iPhone : उर्वर्षी रौतेला को चोर ने भेजा मेल,फोन लौटने के बदले कर दी ये बड़ी डिमांड

October 19, 2023 Off By NN Express

Urvashi Rautela IPhone: बीते शनिवार यानी 14 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला हुआ। था, जिसमें इंडिया की जीत हुई थी। ये मैच बीते शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ था। इस मैच को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ पहुंची थी। इन्हीं में से एक थी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

इस दौरान उन्होंने इंडिया को जमकर चियर किया था, लेकिन मैच खत्म होते-होते एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी गम में बदल गई थी क्योंकि, यहां उनका 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुम हो गया था। इसकी जानाकी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब पांच दिन बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने फोन को लेकर एक अपडेट साझा किया है।

उर्वशी रौतेला को आया फोन चोर का ई-मेल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने गुम हुए फोन को लेकर सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें फोन चोरी करने वाले का मेल आया है। फोन को चुराने वाले शख्स ने एक्ट्रेस से एक डिमांड की है और कहा है कि पहले वह उसकी डिमांड को पूरा करे तो उसका मिल जाएगा।

उर्वशी रौतेला को मेल Groww Traders के नाम से आया है, जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिस पर लिखा है- आपका फोन मेरे पास है अगर आप इसे वापस लेना चाहती हैं तो आपको मेरी मदद करनी होगी। मेरा भाई को कैंसर है और उसका इलाज करवा दे। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने थंप्स-अप का साइन बनाया है, जिससे ये जाहिर हो रहा है कि वह उनकी मदद करेंगी।

24 कैरेट गोल्ड का था आईफोन

बता दें, उर्वशी रौतेला का ये आईफोन बेहद खास था। यह 24 कैरेट गोल्ड वाला आईफोन था। सोशल मीडिया पर वह अपने फोन के साथ सेल्फी पोस्ट करती रही हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।