Aishwarya Sharma रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बन सकती है,सोशल मीडिया पर विडियो शेयर किया जिसे फैंस हिंट मान रहे…

Aishwarya Sharma रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बन सकती है,सोशल मीडिया पर विडियो शेयर किया जिसे फैंस हिंट मान रहे…

October 6, 2023 Off By NN Express

Aishwarya Sharma Video: ‘गुम है किसी के प्यार में’, रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ और ‘स्मार्ट जोड़ी’ से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी छोटे पर्दे की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐश्वर्या शर्मा को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बन सकती हैं। इन्हीं खबरों के बीच अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स इसे बिग बॉस में आने का हिंट मान रहे हैं।

ऐश्वर्या शर्मा ने बनाया बिग बॉस में हुई लड़ाई का वीडियो

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने ‘बिग बॉस 5’ की एक लड़ाई को रीक्रिएट करते हुए रील बनाई है। वीडियो को देख कर यह पता चल रहा है कि यह लड़ाई बिग बॉस सीजन 5 में पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी के बीच हुई थी। वीडियो में ऐश्वर्या ही दोनों का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘तो बहुत समय से ऐसा करना चाहती थी, आखिरकार कर दिया’। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे ऐश्वर्या ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

फैंस ने भी किए कमेंट

ऐश्वर्या शर्मा के वीडियो शेयर करने के बाद फैंस भी यह कयास लगा रहे हैं कि वह जल्द ही ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बन सकती हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘क्या यह एक संकेत था? एक अन्य यूजर ने लिखा ‘बिग बॉस में जाने की तैयारी’। वहीं, एक और अन्य यूजर ने लिखा ‘आप बहुत प्यारे हो। आपके प्यारे स्वभाव को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते’।