कृति सेनन का एक्शन फिल्में करने का सपना “गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न” के साथ आख़िरकार हुआ पूरा

कृति सेनन का एक्शन फिल्में करने का सपना “गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न” के साथ आख़िरकार हुआ पूरा

October 3, 2023 Off By NN Express

गणपत’ में कृति सेनन के एक्शन अवतार की झलक ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है। लेकिन क्या आप जानते है, एक्शन फिल्मों में एक्टिंग करने का कृति सेनन का सपना काफी पुराना है। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति की लंबे समय से एक एक्शन फिल्म करने की चाहत थी, जो अब जाकर ‘गणपत’ के साथ पूरी हुई है। दरअसल पांच साल पहले की कृति की एक वीडियो इंटरनेट पर फिर से सामने आई है जो उनकी अपकमिंग फिल्म के साथ पूरी तरह से मेल खाते हुए, एक्शन सिनेमा की रोमांचक दुनिया को एक्सप्लोर करने की उनकी इच्छा को दर्शाती है।

इस वीडियो में कृति सेनन एक्शन से भरपूर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने की अपनी आकांक्षाओं को जाहिर करती दिख रही हैं, साथ ही उन्होंने एड्रेनालाईन-पंपिंग सीक्वेंस के लिए अपने आकर्षण और अपनी फिजिकल क्षमताओं को स्क्रीन पर दिखाने के अपने दृढ़ संकल्प को साझा किया है। ऐसे में फैन्स और इंडस्ट्री भी उनके इस छिपे हुए पहलू को देखकर रोमांचित हो गए हैं।

बता दें, विकास बहल द्वारा निर्देशित, ‘गणपत’ हाई-ऑक्टेन एक्शन और एक ग्रिपिंग कहानी के धमाकेदार मिश्रण का वादा करता है। एक्शन सीक्वेंस में महारत हासिल करने के प्रति कृति की अटूट कमिटमेंट ने दुनिया भर के फैन्स से प्रशंसा और सपोर्ट हासिल किया है। ‘गणपत’ बॉलीवुड की एक्शन शैली में क्रांति लाने के लिए तैयार है, जिसमें कृति सेनन लीड रोल निभा रही हैं। ऐसे में दर्शकों को भी उनके एक्शन से भरपूर डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है।

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत – अ हीरो इज बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।