GHKPM: विराट-पाखी का रोमांस देख भड़के दर्शक, बोले भाभी को समझता है, पत्नी को नहीं

GHKPM: विराट-पाखी का रोमांस देख भड़के दर्शक, बोले भाभी को समझता है, पत्नी को नहीं

October 11, 2022 Off By NN Express

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में विराट और पाखी की एनीवर्सरी का ट्रैक चल रहा है। दोनों कई साल बाद धूमधाम से अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं जिसकी वजह से घरवाले काफी खुश हैं। हालांकि इस पार्टी में सवि की बेइज्जती और विराट-पाखी की नजदीकियां दर्शकों को रास नहीं आ रहीं। लोग सीरियल की वायरल क्लिप्स को देखकर भड़के हुए हैं। 

अतीत को दिमाग में नहीं लाना चाहता विराट

सीरियल में दिखाया जाता है कि सई पहले सवि को विराट की पार्टी में भेजने से मना करती है। जब सवि उदास हो जाती है और विराट जिद करता है तो सई राजी हो जाती है। विराट घर आकर इस बात को सोचता रहता है। पाखी उससे पूछती है कि आने में इतनी देर कैसे हो गई। इस पर विराट बताता है कि सई सवि को भेजने के लिए तैयार नहीं थी फिर राजी हो गई तो सई अचानक से मान गई। विराट बोला कि समझ नहीं आ रहा ऐसा कैसे हो गया। इस पर पाखी बोलती है कि सई के लिए पाखी को इस पार्टी में भेजना इतना आसान नहीं रहा होगा। विराट बोलता है कि वह आज के दिन फालतू बातें दिमाग में नहीं लाना चाहता। 

विनायक ने सवि को दी ड्रेस

विनायक सवि को एक ड्रेस देता है। सवि को उस ड्रेस में देखकर हरिणी तारीफ करती है। इस बीच पार्टी शुरू होती है। सवि केक छू लेती है। इस पर भवानी उस पर गुस्सा करती है। ये सब सई वीडियोकॉल पर देख लेती है और सवि को लेने निकल पड़ती है। इस बीच डांस शुरू होता है और विराट और पाखी साथ में डांस करते हैं। हरिणी बोल देती है कि ये पार्टी बहुत बोरिंग है। 

आई का नाम सुनकर चौंकी सवि

इस पर सवि चौंक जाती है और पूछती है कि क्या वे लोग उसकी आई को जानते हैं। तभी अश्विनी बोलती है कि कोई नहीं जानता। पार्टी के बीच सई भी सवि को लेने पहुंच जाती है। विराट और पाखी को ऐसे देखकर सई हर्ट हो जाएगी। मेकर्स जहां विराट और पाखी को नजदीक लाने की कोशिश कर रहे हैं दूसरी ओर दर्शक इस ट्रैक से भड़के हुए हैं। कई लोगों ने भाभी-देवर के रोमांस पर नेगेटिव कमेंट्स किए हैं। व्यूअर्स जल्द से जल्द विराट और सई को साथ देखना चाहते हैं। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि कैसे विनायक के सामने उनके अडॉप्टेड होने का राज खुलेगा, जिसका दोष सई पर आ जाएगा।