Anupamaa Spoiler : पाखी हो जाएगी प्रेग्नेंट, अधिक करेगा शादी करने से मना, अनुपमा लेगी बड़ा फैसला

Anupamaa Spoiler : पाखी हो जाएगी प्रेग्नेंट, अधिक करेगा शादी करने से मना, अनुपमा लेगी बड़ा फैसला

October 11, 2022 Off By NN Express

अनुपमा और शाह परिवार की पूरी लेडीज गैंग, राखी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बाहर गए हैं। राखी प्लान बनाती है कि वह सभी लेडीज के साथ अपने स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करेगी। लेकिन पाखी कॉलेज के प्रोजेक्ट का बहाना बनाकर मना कर देती है। शाह परिवार की लेडीज गैंग मस्ती करने निकलती हैं जिसमे किंजल और उसकी बेटी परी भी होती है। अनुपमा भी इस दौरान सारी मुसीबतों को छोड़ थोड़ी खुशी के पल जीने जाती है, लेकिन अनुपमा को क्या पता कि उसके पास खुशियों के पल ज्यादा नहीं है और जल्द ही एक बड़ी मुसीबत आने वाली है।

दरअसल, अनुपमा को पता चलेगा कि पाखी, होटल में अधिक के साथ है। इसके बाद अनुपमा सब छोड़कर होटल जाएगी और वहां से खींचकर पाखी को लेकर आएगी। बा को जब इस बारे में पता चलेगा तो वह हमेशा की तरह सारा आरोप बस अनुपमा पर लगा देगी। अनुपमा पहले ही परितोष की वजह से शर्मिंदा है और अब पाखी के इस कदम उठाने से वह और बुरी तरह टूट जाएगी।

अधिक करेगा शादी के लिए मना

वहीं पाखी, अधिक को फिर शादी के लिए प्रपोज करेगी। लेकिन अधिक मना कर देगा। वह कहेगा कि जैसा उनका रिलेशन चल रहा है उसे वैसा ही रहने दो और वह शादी नहीं करेगा। अधिक यह भी कहेगा कि उसने कभी शादी की बात नहीं की थी और पाखी खुद ही उसके पीछे पड़ी थी। वह पाखी के पीछे नहीं आया।

पाखी हो जाएगी प्रेग्नेंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले दिनों में अनुपमा को महसूस होगा कि पाखी कुछ छिपा रही है और वह सच जानने में लगेगी और फिर उसे पता चल जाएगा कि पाखी प्रेग्नेंट है। इसके बाद वनराज को भी इस सच के बारे में पता चलेगा तो वह भी अपना गु्ससा वहीं संभाल पाएगा। वह अधिक को इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार मानेगा कि उसने पाखी की लाइफ खराब कर दी है। वह पाखी को अबॉर्शन के लिए फोस करेगा।