CG NEWS: श्रीमती भावना गुप्ता (IPS) को Nexus of Good – Ficci Awards 2023 से सम्मानित किया गया

CG NEWS: श्रीमती भावना गुप्ता (IPS) को Nexus of Good – Ficci Awards 2023 से सम्मानित किया गया

September 30, 2023 Off By NN Express

महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में – अन्य महिला केंद्रित पहलों के बीच 2000 से अधिक आदिवासी लड़कियों को व्यापक आत्मरक्षा में प्रशिक्षित करने के लिए हिम्मत प्रोग्राम चलाया।

रायपुर, 30 सितम्बर । एसपी बेमेतरा श्रीमती भावना गुप्ता (IPS) जो वर्तमान में एसपी बेमेतरा के पद पर तैनात हैं, को Nexus of Good Annual Orgaination के गठित समिति द्वारा चयनित कर आज दिल्ली में पूर्व राज्यपाल, पूर्व कैबिनेट सचिव प्रभात कुमार द्वारा एसपी बेमेतरा श्रीमती भावना गुप्ता (IPS) को Nexus of Good – Ficci Awards 2023 से सम्मानित किया गया।

यह पुरस्कार एसपी सूरजपुर और एसपी सरगुजा के रूप में पदस्थापना दौरान माननीय मुख्यमंत्री छ.ग. शासन के मंशानुरूप “हमर बेटी हमर मान” के तहत उनके कार्यकाल के दौरान उनके उत्कृष्ट कार्य और नेतृत्व के लिए दिया जा रहा है, विशेष रूप से महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में – अन्य महिला केंद्रित पहलों के बीच 2000 से अधिक आदिवासी लड़कियों को व्यापक आत्मरक्षा में प्रशिक्षित करने के लिए हिम्मत प्रोग्राम चलाया। यह छत्तीसगढ़ पुलिस के लिए गौरव का क्षण है। हम उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।