रश्मिका मंदाना के Animal Teaser पर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा ने किया रिएक्ट, ट्विटर पर लिखा- ‘डार्लिंग’!

रश्मिका मंदाना के Animal Teaser पर रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा ने किया रिएक्ट, ट्विटर पर लिखा- ‘डार्लिंग’!

September 28, 2023 Off By NN Express

Vijay Deverakonda On Rashmika Mandanna Animal Teaser Video: साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ का धांसू टीजर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। रिलीज के साथ ही रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म का ये टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। हर कोई ‘एनिमल’ के टीजर की तारीफ कर रहा हैं। इस बीच रश्मिका के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने इस मूवी के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

‘एनिमल’ के टीजर पर विजय देवरकोंडा ने कही ये बात

मौजूदा समय में ‘एनिमल’ के टीजर को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। रणबीर कपूर का इंटेंस लुक जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच विजय देवरकोंडा ने एनिमल के टीजर को लेकर ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में विजय ने लिखा है- ”डार्लिंग संदीप रेड्डी वांगा और रश्मिका मंदाना को मेरी ओर से बेस्ट विशेज। इमेरे फेवरेट रणबीर कपूर को जन्मदिन की ढ़ेर सार शुभकामनाएं।” इस तरह से विजय ने एनिमल के टीजर को लेकर फिल्म की स्टार कास्ट को डायरेक्टर को बधाई दी है।

https://x.com/iamRashmika/status/1707315332359057677?s=20

इसके तुरंत बाद रश्मिका ने विजय को रिप्लाई देते हुए रीट्वीट किया है और हार्ट इमोजी के साथ लिखा है- ”धन्यवाद विजय देवरकोंडा आप हमेशा बेस्ट बनें।” विजय का ‘एनिमल’ के टीजर पर रिएक्ट करना अब चर्चा का विषय बन गया है।

‘एनिमल’ के डायरेक्टर की फिल्म से विजय को मिली खास पहचान

विजय देवरकोंडा को बतौर कलाकार सबसे अधिक लाइमलाइट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से फिल्मी थी। खास बात ये है कि ‘अर्जुन रेड्डी’ के डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना की ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी बांगा हैं। ऐसे में उनके साथ विजय की बॉन्डिंग काफी अच्छी मानी जाती है। सोशल मीडिया पर भी विजय देवरकोंडा अपने फेवरेट डायरेक्टर के लिए दिल खोलकर बातें करते नजर आ चुके हैं। बता दें कि संदीप की ‘एनिमल’ इस साल के अंत में दिसंबर में रिलीज होगी।