जर्जर मकान के गिरने से महिला के दबने की जानकारी सामने आई, जहां ग्रामीणों की मदद से बुजुर्ग महिला का रेस्क्यू शुरू किया

जर्जर मकान के गिरने से महिला के दबने की जानकारी सामने आई, जहां ग्रामीणों की मदद से बुजुर्ग महिला का रेस्क्यू शुरू किया

September 28, 2023 Off By NN Express

CG BREAKING NEWS : लोरमी विकासखंड के ग्राम पंचायत लीलापुर में जर्जर मकान के गिरने से महिला के दबने की जानकारी सामने आई है, जिसकी जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस विभाग एवं राजस्व विभाग को दी, जिसके बाद मौके पर चिल्फी और डिंडौरी पुलिस पहुंची साथ ही लोरमी तहसीलदार भी मौके पर पहुंची। जहां ग्रामीणों की मदद से बुजुर्ग महिला का रेस्क्यू शुरू किया गया।

बता दें कि करीब घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग महिला को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। बुजुर्ग महिला को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद प्राथमिक उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से लोरमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।

इस मामले को लेकर लोरमी तहसीलदार गरिमा मनहर अनंत ने बताया कि घटना सुबह करीबन 10 बजे की है जिसमें जर्जर मकान का छत गिरने से एक महिला मकान के मलबे में दब गई, जिसका ग्रामीणों की मदद से घण्टो प्रयास के बाद रेस्क्यू कर लिया गया है।  जिसे सुरक्षित बाहर निकाल कर प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है साथ ही उक्त मकान में रह रहे परिजनों को समझाइश दी गई है कि उक्त मकान में ना रहे और आसपास भी लोगों को ना भटकने न दे क्योंकि मकान काफी जर्जर अवस्था में है कभी भी कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है।